एक्ट्रेस जरीन खान को देख भीड़ बेकाबू, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

एक्ट्रेस जरीन खान इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं. शुक्रवार को औरंगाबाद में स्टोर लॉन्च के लिए पहुंचीं एक्ट्रेस को देखकर भीड़ बेकाबू हो गई. जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा.

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, जैसे ही जरीन खान वेन्यू में पहुंचीं, ढेर सारे लोगों की भीड़ वहां इकट्ठा हो गई. कुछ ही देर में भीड़ बेकाबू हो गई. जरीन खान की कार भीड़ के बीच में फंस गई. हालात को काबू में लाने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा.

जरीन की कार से टकराने के बाद बाइकर की मौत

बता दें, इससे पहले 12 दिसंबर को जरीन खान खबरों में थीं. गोवा में उनकी कार से टकराने के बाद एक बाइकसवार की मौत हो गई थी. बाइकर बिना हेलमेट के था. बाइक के कार से टकराने के बाद चालक का सिर डिवाइडर से टकरा गया था, गंभीर चोट लगने की वजह से बाइकर की मौके पर ही मौत हो गई.

जरीन ने पूर्व मैनेजर के खिलाफ कराई FIR

दूसरी तरफ, पिछले दिनों जरीन ने अपनी पूर्व मैनेजर अंजलि आस्था के खिलाफ FIR दर्ज करवाई. जरीन ने मैनेजर पर कथित रूप से दुर्व्यवहार का आरोप लगाया. दरअसल, पैसों को लेकर जरीन का उनकी मैनेजर के साथ विवाद हुआ. इस दौरान मैनेजर ने जरीन को वैश्या कहकर बुलाया. दोनों की मोबाइल मैसेज के द्वारा बात हुई. जिसमें अंजलि ने आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग किया. यहीं से मामला गरमा गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *