लुका छुपी की हुई बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत

बॉक्स ऑफिस के लिए टिकट खिड़की पर कॉमेडी तड़का फायदे का सौदा साबित हो रहा है. इंद्र कुमार की टोटल धमाल के बाद कार्तिक आर्यन और कृति सैनन स्टारर लुका छुपी ने बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से बहुत बेहतर शुरुआत की है. फिल्म ने पहले ही दिन कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक़ लुका छुपी कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है. लुका छुपी ने शुक्रवार को भारतीय बाजार में 8.01 करोड़ की कमाई की. इससे पहले कार्तिक आर्यन की 2015 में आई फिल्म प्यार का पंचनामा 2 ने 6.80 करोड़ की ओपनिंग की थी. 2018 में सोनू के टीटू की स्वीटी ने 6.42 करोड़, 2011 में प्यार का पंच नाम ने 92 लाख रुपये भारतीय बाजार में पहले दिन कमाए थे.

पहले दिन बने ये रिकॉर्ड

ट्रेड एक्सपर्ट्स ने पहले दिन लुका छुपी के 5 करोड़ रुपये तक की कमाई की संभावना जताई थी. तरण आदर्श के मुताबिक़ पहले दिन फिल्म की कमाई सरप्राइज की तरह है. पहले दिन कमाई के मामले में लुका छुपी ने राजी (7.53 करोड़), स्त्री (6.83 करोड़) और बधाई हो (7.29 करोड़) को पीछे छोड़ दिया. माना जा रहा है कि अच्छे वर्ड ऑफ़ माउथ की वजह से फिल्म का वीकेंड कलेक्शन बहुत शानदार रहने वाला है.

फिल्म की कहानी एक छोटे से कस्बे में बुनी गई है, निर्देशन लक्ष्मण उटेकर का है. पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक व अपारशक्ति खुराना जैसे सितारों ने अभिनय किया है. दिनेश विजान की हिंदी मीडियम और स्त्री जैसी फिल्मों की सफलता के बाद अब इस फिल्म के भी अच्छा बिजनेस करने की उम्मीद है.”

कितनी स्क्रीन्स पर हुई है रिलीज-

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ दिनेश विजान प्रोडक्शन की यह फिल्म 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज की जा रही है. इसी के साथ रिलीज हुई फिल्म सोनचिड़िया को 1500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. हालांकि सोनचिड़िया जहां एक सीरियस टॉपिक पर बनी फिल्म है वहीं लुका छिपी लाइट कंटेंट वाली फिल्म है और इसे दमदार एंटरटेनिंग पैकेज कहा जा सकता है.

किस फिल्म से मिलेगी टक्कर-

जहां तक फिल्म को मिलने वाले कॉम्पटीशन की बात है तो इसे टोटल धमाल से टक्कर मिल सकती है. टोटल धमाल भी एक कॉमेडी फिल्म है और यह फिल्म मल्टीस्टारर है. इसमें अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, जावेद जाफरी और रिदेश देशमुख जैसे कई सितारों को शामिल किया गया है. टोटल धमाल पहले से बॉक्स ऑफिस पर है और लुका छिपी एक नई एंट्री है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *