सिराज मोहम्मद के भाई ने पुलिस पर लगाया आरोप,कहा- समय पर जांच करती तो नहीं होती भाई की हत्या

रायपुर.राजधानी में मोहम्मद   सिराज  की हत्या कांड के मामले को लेकर उनके भाइयों ने पुलिस  पर गंभीर आरोप लगया है काहा की  सिराज की कोई सुचना नहीं मिलने पर  हम बार बार पुलिस को सुचना दे रहे थे  14 जनवरी की शाम को नमाज पढ़कर घर से बाहर निकला था सिराज अपने घर वालो यह  कह कर  बहर गया था की उसका टाटीबंध  में किसी के साथ सौदा है 2 लाख 90 हजार मेरे पास है और एटीएम से 10 हजार निकल कर  उसे देना है लेकिन शाम से ही  उसका फ़ोन नहीं लग रहा  था सिराज रजा नाम के  आदमी के से सौदा करने  गया था जब पुलिस को हमने उसका नाम दिया तो कांस्टेबल ने उसे फ़ोन भी लगया और रजा ने कहा की मैं  अभी भिलाई आया  हूँ   गाड़ी देखने जिसके  बाद  रजा गायब हो गया सिराज के परिवार वालो ने पुलिस को पहले ही सुचना दे दिया था घर वालो का कहना है उसे उसी वक्त क्यों नहीं पकड़ा गया जब  रजा 24 घंटे से यही था पुलिस ने हमे गुमराह किया है मृतक के भाई   ने बताया की हम पिछले आठ साल से मौदहापारा में रह रहे है मूलतः सिहावा के रहने वाले है सिराज अपने पार्टनरों के साथ कम करता था सिराज टाटीबंध के गाड़ी के लेनदेन से गया था जिसके बाद वह घर वापस ही नहीं आया

 

भाई ने बताया कि पिछले 8 साल से मौदहापारा के रह रहे है मूलतः सिहावा के रहने वाले है. अपने पटनारों के साथ करता था. गाड़ी लेनदेन के नाम से वह गया था. पुलिस को बार-बार हम सूचना देते रहे है. जबकि हमने रजा नाम के व्यक्ति का नाम पुलिस को दिया था. जिससे सिराज सौदा करने गया था. पुलिस को हमने रजा का नंबर भी दिया था. कल मौदहापारा के कॉन्स्टेबल ने उसे फोन भी किया तो उसने कहा मैं भिलाई आया हूं गाड़ी देखने उसके बाद वह लापता हो गया.

जबकि पुलिस को हमने बोला कि उसका नंबर ट्रैक करिए. कल रात में 4 बजे तक थाने में थे.  गाजी और कौसर को मेरे सामने टीआई ने पूछताछ की उन्होंने सब चीजों से इनकार किया. रजा जब 24 घंटे तक यही था तो पुलिस ने उसे क्यों नहीं पकड़ा. पुलिस ने हमें गुमराह किया. जिसकी वजह से यह हादसा हुआ. पुलिस की लापरवाही की वजह से ही उसकी हत्या हुई है. रजा को पुलिस ने टारगेट क्यों नहीं किया, जबकि सिराज उसी से लेनदेन करने गया था.

आजाद चौक सीएसपी नासिर सिद्दीकी ने कहा कि तेंदुआ के पास लाश मिली है. सिराज के रूप में शिनाख्त हुई है. सर पर गहरा वार किया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे है उसके बाद ही मामला पूरी तरह से साफ होगा. इसमें बहुत सारी चीजें सामने आ रही है. उस आधार पर जांच किया जा रहा है. जल्द ही हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *