धमतरी । धमतरी के कुरुद में एक घटना सामने आई जिसमें दो सगी बहनों ने एक साथ पेड़ पर लटककर अपने आप को ख़त्म कर लिया। घटना की सूचना जैसे ही गांव में फैली लोगों में मातम पसर गया।
जानकारी के मुताबिक घटना शुक्रवार की रात लगभग आठ बजे के आसपास की है। मृतिका का नाम चद्रकला सोनवानी 22 वर्ष, अंजू सोनवानी 20 वर्ष निवासी ग्राम डाही के रहने वाली है। शुक्रवार की रात दोनों बहनों को ग्रामीणों ने पेड़ से लटके हुये देखा, जिसके बाद इसकी सूचना मृतिका के परिजनों को दी गयी। मृतिका में बड़ी बहन चद्रकला बीए अंतिम वर्ष की छात्रा थी वहीं छोटी बहन अंजू सोनवानी पढ़ाई छोड़ चुकी थी। दोनों सगी बहनों की आत्महत्या की खबर से पूरे गांव में सनसनी फैली हुई है। शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस इस मामले को अलग अलग एंगल से जोड़ कर परिजनों से पूछताछ कर रही है।
वहीं इस संबंध में एएसपी मनीषा ठाकुर ने बताया कि कोटवार के माध्यम से पुलिस को सूचना मिली थी मौके पर ही दो जवान तैनात किये गए थे। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और जांच जारी है। फिलहाल रिपोर्ट आने के बाद ही आत्महत्या के कारणों का पता चल पाएगा।