मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश की जनता को किया संबोधित…. कहा, 9 दिनों तक घर में पूजा-पाठ करें…. खुद को रखें सुरक्षित, नहीं होगी कोई कमी

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तीसरी बार जनता के नाम संदेश जारी कर दिया है। लगातार संदेश जारी करने के पीछे एकमात्र उद्देश्य प्रदेश के लोगों का ध्यान बार-बार कोरोना वायरस से बचाव के प्रति सचेत करते रहना है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल का बार-बार जनता के नाम संदेश आने का तात्पर्य है कि देश और प्रदेश की जनता स्वस्थ्य रहे, सुरक्षित रहे। कोरोना वायरस का प्रभाव पूरी दुनिया में है और उसका तांडव भी देखने-सुनने में आ रहा है, उसकी तुलना में भारत काफी ज्यादा सुरक्षित है, तो भारत में भी छत्तीसगढ़ सबसे ज्यादा सुरक्षित है। इसके पीछे एकमात्र वजह, लिया गया फैसला है, जिसका पालन उतनी ही सख्ती से कराया जा रहा है और लोग कर भी रहे हैं।
लगातार लाॅक डाउन की वजह से छत्तीसगढ़ में इस खतरनाक बीमारी ने वैसा असर नहीं दिखाया है, जैसा कि अन्य राज्यों में देखा गया है। इसके बावजूद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सजगता और संवेदनशीलता काबिले तारीफ है। उन्होंने अपने संदेश में प्रदेश की जनता को आश्वस्त किया है कि जनता को किसी तरह की कमी नहीं होगी, सरकार तमाम चीजें खुद उपलब्ध कराएगी। बस, जरुरत है तो इस लाॅक डाउन के दौरान खुद को, अपने परिवार को संयमित रखने की और ऐहतियात बरतने की, ताकि कोरोना को मौका न मिले।
आइए सुनते हैं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पूरा संदेश –

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *