कवर्धा गोली कांड : क्यों चली गोली ? ज़िन्दगी और मौत के बीच झूल रही ज़िन्दगी.. कहीं मामला ये तो नहीं ?

0
5

रायपुर। प्रदेश के हाईप्रोफाइल जिलों में शुमार कवर्धा में दहशत का माहौल है। मंगलवार को दो गुटों के बीच हुई झड़प में गोली चलने से पूरे इलाके में दहशत है। ऐसी जानकारी मिली है कि यह घटना दो पार्टी के लोगों के बीच विवाद बढ़ने के कारण हुई। जिसके बाद गोलीबारी की भी हुई है। यह हाई प्रोफाइल मामला पुलिस तक पहुंच चुका है लेकिन इस मामले में पुलिस ने क्या कार्रवाई की है, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

घायलों को रायपुर रेफर कर दिया गया है। वहीं घटना के बाद से शहर में दहशत का माहौल है। इस माामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की सूचना नहीं मिली है। यह घटना सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के सिग्नल चौक की है, जहां आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई।

मामला कवर्धा के सिग्नल चौक में पेट्रोल पंप के पास का है। बताया जा रहा है कि दो बाइक में सवार युवकों के बीच किसी बात को लेकर आपस में झड़प हो गई। दोनों गुट के बीच विवाद इतना बढ़ा कि बंदूकें बाहर निकल आई और एक गुट के युवाओं ने फायर कर दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गोलीकांड हुआ है, फायरिंग हुआ है। गाड़ियों के दो शो रुम वाले हैं उनके बीच झड़प हुई है। एक घायल हुआ है… दोनों शो रुम आमने सामने हैं, एक शो रुम का नौकर दूसरे के यहां चल दिया। इस वजह से दो लोगों के बीच विवाद हुआ।