POLITICS : पीसीसी चीफ ने डाॅ. रमन, कौशिक पर… लगाया बड़ा आरोप… तो मिला करारा जवाब

0
25

पेंड्रा। पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने शराब की कीमतों को लेकर भाजपा के कद्दावर नेताओं पर बड़ा आरोप लगाया है। मोहन मरकाम ने कहा कि हम शराब नहीं पीते हैं, इसलिए हमें शराब का रेट भी नहीं पता है। इतना ही नहीं मरकाम ने यह तक कह दिया कि शायद वो पीते हैं, इसलिए उन्हें शराब का रेट पता है। साथ ही यह भी कहा कि जो पीता है उसी को मालूम होता है कि शराब कैसी है। उन्होंने बकायदा पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ. रमन सिंह और वर्तमान में नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें बेहतर पता होगा कि शराब कैसी है और कैसी होती होगी।

दरअसल, विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने कहा था कि प्रदेश में मिलावटी शराब परोसी जा रही है, उस पर भी अधिक कीमतें वसूल की जा रही है। इस पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने यह बयान दिया है।

अब भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ0 रमन सिंह का बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि किसी दल के प्रदेशाध्यक्ष को बोलने से पहले कम से कम अपनी पद और उसकी गरिमा का ध्यान होना चाहिए। डाॅ. रमन ने कहा कि यदि किसी को शराब की कीमतों की जानकारी है और वह मिलावटी शराब की बात कर रहा है, तो इसका कतई मतलब यह नहीं होता कि वह उसका सेवन करता होगा।