रायपुर। राजधानी में बुआ से विवाद के बाद उसकी 26 वर्षीय भतीजी ने दो मंजिला इमारत से कूदकर खुदखुशी कर ली है।

बता दे कि एकता चौक, खम्हारडीह निवासी 65 वर्षीय कांती निषाद ने थाना पहुँच अपनी भतीजी राधा निषाद पर तकरीबन 90 हज़ार मूल्य के सोने-चांदी के ज़ेवर सहित नगदी चोरी करने का आरोप लगाया था। कांती ने पुलिस को बताया था कि भतीजी राधा 3 माह से उसके घर में ही निवासरत थी। पुलिस ने चोरी की धारा में मामला दर्ज किया और मामले की जांच शुरू की।

मामले की जानकारी देते हुए खम्हारडीह थाना प्रभारी ममता शर्मा अली ने बताया कि कल बुधवार को थाना पहुँच पीड़ित कांती व आरोपी राधा ने काफी लंबे वक्त तक बातचीत की, बुआ कांती ने राधा से चोरी किये हुए गहनों को वापस करने की मांग की, जिस पर भतीजी राधा ने बुआ द्वारा इस मामले में जबरदस्ती फसाये जाने पर आत्महत्या कर लेने की भी धमकी दी गयी।

देर शाम तक दोनों के बीच बात नहीं बनी जिसके बाद राधा को पेट्रोलिंग पार्टी ने उसके घर डीडी नगर छोड़ा और पीड़ित कांती निषाद ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई जिसके बाद पुलिस टीम को जानकारी प्राप्त हुई कि राधा ने घर पहुँचने के पश्चात दूसरी मंजिल से छलांग लगा खुदखुशी कर ली है।

थाना प्रभारी शर्मा ने कहा कि फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है। पीड़ित कांती ने अपनी भतीजी राधा पर ही चोरी करने का संदेह जताया है।

XCheck Digital Badge