प्रदेश में कोरोना दोबारा अपने पैर पसारने लगा है। रोजाना हजारों की तादात में संक्रमितों की पुष्टि चिंताजनक बनी हुई है। वहीँ कुछ जिलों में धरा 144 भी लागू किया गया है। अब बढ़ते संक्रमण की वजह से कोंडागांव जिले में धारा 144 लागू की गई है। होली में होने वाले सभी कार्यक्रम पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। जिले में आगामी दिनों मे आयोजित होने वाले सभी धार्मिक, सामूहिक आयोजन पर भी प्रतिबंध  लगाया गया है।

ALSO READ : BIG NEWS : भारत बंद कल… ठप रहेंगे व्यापार… जानिए क्या खुला रहेगा और क्या बंद…

आगामी आदेश तक सार्वजनिक स्थलों पर 5 से अधिक लोग एकत्र नहीं हो सकेंगे। जिला कलेक्टर पुष्पेंद्र मीणा ने इस संबंध में आदेश जारी कर दिया है।

इधर राजधानी रायपुर के 5 इलाकों को कंटेनमेंट जोन बनाया गया है। कोरोना के ज्यादा मरीज मिलने के बाद जिला प्रशासन ने फैसला लिया है। जिन 5 क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन बनाया गया है, उनमें रायपुर के हीरापुर स्थित अविनाश प्राइड, अमलीडीह, न्यू राजेंद्र नगर, चंगोराभाठा, कबीर नगर शामिल है।

हीरापुर के अविनाश प्राइड में 50 से ज्यादा केस मिले हैं, जबकि 5 लोगों की मौत भी हो चुकी है। अविनाश प्राइड को कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है, बाकी इलाकों को भी कंटेनमेंट जोन बनाया जा रहा है।

बता दें छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर जारी हैं। कोरोना के मद्देनजर रखते हुए आज रायपुर कलेक्टर एस भारतीदासन ने अफसरों की बड़ी बैठक ली। बैठक में कोरोना के मद्देनजर बेहद ही अहम फैसले लिए गए हैं। कलेक्टर ने जानकारी दी है कि शादी समारोह, दशगात्र में 50 लोगों से ज्यादा की शामिल होने की मनाही है।


ALSO READ : BIG BREAKING : कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ने से… रायपुर के ये 5 इलाके हुए कन्टेनमेंट जोन घोषित… इन गाइडलाइन्स का करना होगा पालन…

BIG BREAKING : कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ने से… रायपुर के ये 5 इलाके हुए कन्टेनमेंट जोन घोषित… इन गाइडलाइन्स का करना होगा पालन…