लखनऊ में थाई महिला की कोरोना के मौत के मामले में राज्यसभा सांसद संजय सेठ की तरफ से समाजवादी पार्टी (सपा) नेताओं के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है. हजरतगंज थाने में दर्ज कराई गई एफआईआर में समाजवादी पार्टी के नेता आईपी सिंह, राम दत्त तिवारी और महेंद्र कुड़िया का नाम दर्ज है.

दरअसल, थाईलैंड की महिला की कोरोना से मौत के मामले में सपा नेताओं ने राज्यसभा सांसद संजय सेठ के बेटे का नाम लिया था, जिसके बाद सांसद की तरफ से हजरतगंज कोतवाली में एक एफआईआर दर्ज कराई गई है, जिसमें सोशल मीडिया के जरिए बदनाम करने का आरोप लगाया गया है।

मुकदमा दर्ज होने पर सपा नेता आईपी सिंह ने कहा कि थाई गर्ल मामले में मेरे ऊपर ही मुक़दमा कर दिया गया है, बिना इलाज लड़की की मृत्यु हुई, शहर के नामी व्यापारी का नाम मीडिया रिपोर्ट में आया, ना पुलिस की लापरवाही पर कोई सवाल और ना दोषियों पर कार्रवाई, मेरा जुर्म, जांच की मांग करना. आगे सपा नेता आईपी सिंह ने कहा कि स्थानीय प्रशासन ने लड़की की मौत को छिपाया, उसके मिलने वालों के नाम को दबाया, इलाज के अभाव में कॉरिडार में मरने के लिए छोड़ दिया, IPC 500 की जो धारा मुझपर लगी है वो कोर्ट के माध्यम से लगनी चाहिए वो खुद पुलिस ने लगा दी, कर लीजिए मनमानी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

कोरोना का हर डोज मिलेगा 200 रूपए में!

नई दिल्ली। केंद्र सरकार ने सोमवार को कोरोना की वैक्सीन कोवीशील्ड के…

IND vs AUS दूसरा वनडे LIVE : ऑस्ट्रेलिया का दूसरा विकेट गिरा, हाफ सेंचुरी लगाकर फिंच और वॉर्नर आउट… 

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। टीम…

गंगा में न बहाएं शव, सम्मान के साथ करें अंतिम संस्कार, केंद्र सरकार ने राज्यों को दिए निर्देश

नई दिल्ली। गंगा नदी में शवों को बहाने के मामले पर केंद्र ने…