बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जूही चावला ने देशभर में 5जी वायरलेस नेटवर्क स्थापित किए जाने के खिलाफ दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की है। इस मामले में सुनवाई के दौरान कोर्ट को तीन बार रुकना पड़ा। वजह थी बीच बीच में जूही चांवला के फिल्मों के गीतों का बजना।  सुनवाई में अभिनेत्री और पर्यावरणविद जूही चावला  जैसे ही  शामिल हुईं, किसी ने 1993 की फिल्म ‘हम हैं राही प्यार के’ का एक लोकप्रिय गीत, ‘घूंघट की आड़ से दिलबर का…’ गुनगुनाना शुरू कर दिया।इसके बाद जज ने इसे बंद करने को कहा।जबकि जूही चावला की ओर से पेश वकील दीपक खोसला ने कहा, “मुझे आशा है कि इसे किसी प्रतिवादी द्वारा हटाया नहीं जाएगा।”

ब्रेकिंग न्यूज़ : रायपुर मेडिकल कॉलेज में लैब तकनीशियन, लैब सहायक और फॉर्मासिस्ट की चयन सूची जारी, यहाँ देखिए सूची

सुनवाई अभी चल ही रही थी कि  एक अन्य प्रतिभागी ने फिर से उनकी फिल्म का गाना गाया। इस बार ‘लाल लाल होठों पे गोरी किस्का नाम है…’ है गाना कोर्ट रूम में गूंजा। गानों का सिलसिला यहीं तक नहीं रुका। आगे किसी ने ‘मेरी बन्नो की आएगी बारात…’ की बोल गाया। इसके बाद जज ने व्यक्ति की पहचान कर अवमानना ​​​​नोटिस जारी करने का आदेश दिया। अदालत ने दिल्ली उच्च न्यायालय के आईटी विभाग को उस व्यक्ति की पहचान करने और आवश्यक कार्रवाई के लिए दिल्ली पुलिस को इसकी जानकारी देने को भी कहा।

आपको बता दें कि चावला ने देश में 5जी वायरलेस नेटवर्क स्थापित करने के खिलाफ सोमवार को उच्च न्यायालय में याचिका दायर की थी। उन्होंने अपनी याचिका में नागरिकों, जानवरों, वनस्पतियों और जीवों पर इस प्रौद्योगिकी के विकिरण के प्रभाव संबंधी मुद्दों को उठाया है।

 

ब्रेकिंग न्यूज़ : रायपुर मेडिकल कॉलेज में लैब तकनीशियन, लैब सहायक और फॉर्मासिस्ट की चयन सूची जारी, यहाँ देखिए सूची

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

अच्छी पेरेंटिंग के लिए करे इनसे दोस्ती , आजमाए ये टिप्स..

रायपुर।  एक उम्र के बाद बच्चे अक्सर बातें छिपाने लगते है, पेरेंट्स…

BIG BREAKING : छत्तीसगढ़ के तीन IAS… कोरोना पाॅजिटिव… जनता से की यह अपील

ग्रैंड न्यूज। छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण की रफ्तार अब भी लगातार जस…

राजनांदगांव: गैस टैंकर पलटने से क्षेत्र में फैली सनसनी, लगातार हो रहा है गैस का रिसाव, भारी मात्रा में सुरक्षा का इंतजाम

टैंकर पटलने के बाद गैस का रिसाव जारी  सुरक्षा बनाए रखने के…

बड़ी खबर : प्रदेश में 24 घंटो में दो जवानो ने की खुदकुशी… दोनों मानसिक रूप से थे परेशान

  बीजापुर। छत्तीसगढ़ में 24 घंटे के दौरान दो जवानों ने सर्विस…