जम्मू-कश्मीर।  जम्मू कश्मीर के पुलवामा में बुधवार को आतंकियों ने बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अज्ञात बंदुकधारियों ने त्राल में बृजनाथ पंडित के बेटे राकेश पंडित पर फायरिंग की, जिसमें उनकी हालत में बेहद नाजुक हो गई. उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उन्होंने दम तोड़ दिया।

ALSO READ : ब्रेकिंग न्यूज़ : लापरवाही पड़ी भारी, कमिश्नर ने तहसीलदार को किया निलंबित

इस घटना में एक महिला के पैर में भी गोली लगी है. उसे इलाज के लिए पुलवामा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद हमलावरों को पकड़ने के लिए सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है. राकेश त्राल में म्युनिसिपल कमेट के चेयरमेन थे और एक रिश्तेदार के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए घर आए हुए थे।

ALSO READ : ब्रेकिंग न्यूज़ : AICC ने जारी की 6 राज्यों के प्रभारी सचिवों की सूची, सांसद सप्तगिरि शंकर को मिला छत्तीसगढ़ का प्रभार

कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने कहा कि त्राल के म्युनिसिपल काउंसलर राकेश पंडित सोमनाथ पर बुधवार की शाम को तीन अज्ञात आतंकियों ने हमला किया. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उन्होंने दम तोड़ दिया. उन्होंने कहा कि उन्हें 2 पीएसओ और श्रीनगर में सुरक्षित होटल सुविधा दी गई थी. लेकिन काउंसल बिना पीएसओ के ही त्राल गए थे. इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

ALSO READ : ब्रेकिंग न्यूज़ : लापरवाही पड़ी भारी, कमिश्नर ने तहसीलदार को किया निलंबित

महबूबा बोलीं- त्राल की घटना सुनकर हूं स्तब्ध

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती ने इस घटना को स्तब्धकारी बताया. उन्होंने कहा- “आतंकियों द्वारा बीजेपी नेता राकेश पंडित की हत्या की खबर सुनकर हैरान हूं. हिंसा के इन मूर्खतापूर्ण कृत्यों ने जम्मू-कश्मीर को केवल दुख ही पहुंचाया है. परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं और ईश्वर उनकी आत्मा का शांति प्रदान करे.”

ALSO READ : ब्रेकिंग न्यूज़ : AICC ने जारी की 6 राज्यों के प्रभारी सचिवों की सूची, सांसद सप्तगिरि शंकर को मिला छत्तीसगढ़ का प्रभार

सज्जाद लोन बोले- वापस जाओ बंदूकधारियों

जम्मू-कश्मीर की पीपल्स कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष सज्जाद लोन ने इस घटना पर गहरा रोष व्यक्त किया है. उन्होंने कहा- एक बार फिर बंदूकधारियों ने गैर-लड़ाके पर हमला किया. यह बंदूक एक अभिशाप है. बस विचार करो. जिस दिन से यह खतरा कश्मीर में आया है हमने क्या देखा है. संक्षिप्त में कश्मीरियों की कुल अक्षमता (Disempowerment). प्रिय बंदूकधारियों. क्या आप कृपया वापस जा सकते हैं जहां से आप आए थे. हमारे पास पर्याप्त है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

BREAKING NEWS : गृहमंत्री शाह की मौजूदगी में… शुरु हुई उच्च स्तरीय बैठक… लिए जा सकते हैं… कड़े फैसले

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर में 22 जवानों की शहादत को लेकर इस…

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू की अध्यक्षता में मंत्रीमण्डलीय उप समिति की बैठक कल, कई कैबिनेट मंत्री होंगे शामिल

रायपुर।  प्रदेश में वर्तमान में चिन्हित राजनीतिक आंदोलनों से संबंधित प्रकरणों की…

राजधानी सहित कई इलाकों में भारी बारिश की संभावना…

छत्तीसगढ़। मौसम में उलटफेर का दौर जारी है। राजधानी रायपुर में आज…

दर्दनाक हादसा : एक मोटरसाइकिल पर जा रहे थे 5 लोग , ट्रैक्टर से हुई टक्कर, पति पत्नी की मौक़े पर हुई मौत

गरियाबंद। ज़िले में पांच सवारी वाली मोटरसाइकिल और ट्रैक्टर में हुई जबरदस्त…