BREAKING NEWS : सदर बाजार स्थित दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान स्वाहा, मचा हाहाकार
File Photo – BREAKING NEWS : सदर बाजार स्थित दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान स्वाहा, मचा हाहाकार
BREAKING NEWS : सदर बाजार स्थित दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान स्वाहा, मचा हाहाकार
File Photo – BREAKING NEWS : सदर बाजार स्थित दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान स्वाहा, मचा हाहाकार

ग्रैंड न्यूज, भाटापारा। सदर बाजार स्थित जोगीदास किराना स्टोर में मंगलवार की रात भीषण आग लगने से 20 लाख रुपए से अधिक का नुकसान हो गया है । आग बुझाने के लिए तीन दमकल का उपयोग किया गया उसके बावजूद आग पर 5 घंटे के बाद ही काबू पाया जा सका ।आग लगने का कारण अज्ञात है परंतु माना जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से आगजनी की घटना हुई होगी।

LOCK DOWN की वजह बंद था बाजार

मंगलवार को bhatapara में गुमास्ता एक्ट के तहत पूर्ण लॉक डाउन था सो सुबह से लेकर रात तक की दुकानें बंद थी। जानकारी के अनुसार रात 9:00 बजे के आसपास जब आग की लपटे दुकान से बाहर निकलने लगी सभी लोगों को इसकी जानकारी हुई और लोगों ने तत्काल ही इसकी सूचना दुकान संचालक दिनेश बजाज को दी और लोग वहां पर देखते ही देखते जमा होना शुरू हो गए और आग को बुझाने का काम शुरू हो गया, परंतु आग की भयावहता इतनी ज्यादा थी कि तीन दमकल का उपयोग होने के बावजूद आग पर काबू पाने में कम से कम 5 घंटे से भी अधिक का समय लगा।

दीवारों में आया क्रेक

भाटापारा नगर पालिका परिषद की दमकल, बलौदा बाजार नगर पालिका परिषद की दमकल एवं अंबुजा सीमेंट की दमकल का उपयोग आग बुझाने के लिए किया गया अब बड़ी संख्या में जमा हुए लोगों ने भी आग बुझाने में बहुत ज्यादा सहयोग में मदद की परंतु आग की लपटें इतनी ज्यादा थी कि सीमेंट की दीवारों में भी क्रेक आ गया।

स्थानीय विधायक भी पहुंचे

घटना की जानकारी मिलते ही क्षेत्रीय विधायक शिवरतन शर्मा, छत्तीसगढ़ सरकार के निगम मंडल के सदस्य सतीश अग्रवाल, नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष के प्रतिनिधि सुनील गुप्ता, एसडीएम इंदिरा देवहारी, नायब तहसीलदार मयंक अग्रवाल, पुलिस प्रशासन ,नगर पालिका प्रशासन सभी मौके पर पहुंच गए थे इस दौरान सभी लोगों ने अपने अपने प्रयास किए। विधायक शिवरतन शर्मा ने आगजनी की घटना की सूचना तत्काल जिला कलेक्टर एवं एसडीएम bhatapara को दी और इसके साथ ही अंबुजा सीमेंट संयंत्र में फोन करके दमकल को बुलवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

CG CORONA UPDATE : प्रदेश में आज मिले 590 नए मरीज, 7 की मौत, देखें अपने जिले का हाल 

रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना की रफ़्तार थमने लगी है। आज प्रदेश में…

BIG NEWS : छत्तीसगढ़ में कोरोना का कोहराम… सरकारी आंकड़ों की जुबानी… समझें और संभले

ग्रैंड न्यूज, रायपुर। छत्तीसगढ़ में पिछले तीन दिनों से औसतन 200 लोगों…

निर्दयता : पिता को छोड़ने गुहार लगाती रही…मासूम, पर पुलिस वाले का नहीं पसीजा दिल…और फिर

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में पटाखे सीज की कार्रवाई के दौरान…