रायपुर। कलेक्टर डॉ एस. भारती दासन ने आज कलेक्टोरेट के सभाकक्ष में राज्य प्रवर्तित सिटी डाइग्नोस्टिक सेंटर योजना के संचालन और क्रियान्वयन के लिए गठित अर्बन पब्लिक सर्विस सोसायटी की बैठक ली ।

बैठक में कलेक्टर ने कहा कि शासन द्वारा नगर पालिक निगम क्षेत्र में समुचित स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराने हेतु राज्य प्रवर्तित सिटी डाइग्नोस्टिक सेंटर योजना प्रारम्भ की गई है। इससे नागरिकों को उच्च गुणवत्ता की सस्ती पैथालॉजी एवं डाइग्नोस्टिक सेंटर योजना का लाभ मिलेगा।

इस योजना के माध्यम से लोगो को अपनी नियमित जांच जैसे रक्त जांच,लिपिड प्रोफाईल, सीटी स्कैन, एमआरआई आदि की सुविधा मिल सकेगी ।

साधारण सभा की बैठक में रायपुर अर्बन पब्लिक सर्विस सोसायटी के माध्यम से डायग्नोसिस सेंटर नगर निगम रायपुर,बीरगांव एवं धमतरी में संचालित करने हेतु प्रस्ताव साधारण सभा द्वारा अनुमोदित किया गया है।इसके लिए निविदा आमंत्रित करने की अनुमति प्रदान की गई है।इसमें डायग्नोसिस सेंटर संचालक को शासन द्वारा निर्धारित दर पर भी डिस्कॉउन्ट दिया जाएगा।

बैठक में बीरगांव और धमतरी में संचालित मुख्यमंत्री शहरी स्लम स्वास्थ्य योजना के तहत आमंत्रित निविदा में प्राप्त दर का कार्योत्तर अनुमोदन किया गया।

इस अवसर पर रायपुर निगम आयुक्त सौरभ कुमार सहित धमतरी,गरियाबंद,बलौदाबाजार और महासमुंद के सोसायटी के सदस्यगण वर्चुअल रूप से उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

BREAKING NEWS- बारदाने की कमी से नहीं बिक रहा धान, किसानों ने कलेक्टर को घेरा,लगाए नारे

बेमेतरा जिले के किसान सरकार और प्रशासन से बेहद परेशान हैं। आखिर…

लाला जगदलपुरी जिला ग्रंथालय में “शानी” जी की रचनाओं पर विचार संगोष्ठी का सफल आयोजन…

प्रांजल झा /जगदलपुर : – लाला जगदलपुरी जिला ग्रंथालय जगदलपुर में प्रख्यात…

VIRAL VIDEO- सब्जी नहीं, खुलेआम यहां बिक रही है शराब, लेकिन कुछ नहीं कर रहे जनाब…!

आपने अब तक खुलेआम सब्जियां,फल और आईसक्रीम को खुलेआम बिकते देखा होगा।…

CG TRANSFER BREAKING : पुलिस विभाग में बड़ी फेरबदल, 233 पुलिसकर्मियों का हुआ तबादला, देखें लिस्ट

  बालोद। पुलिस विभाग में बड़ी संख्या में फेरबदल हुआ है।बालोद एसपी…