द फैमिली मैन 2 को देखने के लिए फैन्स बेताब थे, उनका इंजार पूरा भी हुआ और इस सीरीज ने रिलीज होते ही धूम मचा दी। हर कोई सीरीज में लीड रोल निभा रहे मनोज बाजपेयी, सामंथा अक्किनेनी और प्रियामणि के अभिनय की तारीफ कर रहा है। वहीं कुछ लोग एसे भी हैं जिन्हें ये सब रास नहीं आ रहा। सोशल मीडिया पर एक तबका इसका जमकर विरोध कर रहा है। ये लोग शो बैन करने की मांग कर रहे हैं उनका तर्क है कि ये तमिल लोगों के खिलाफ है। शो के मेकर्स पहले ही साफ कर चुके हैं कि इस सीरीज में ऐसा कुछ नहीं हो जो आपत्तिजनक हो पर लोगों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा। एक बार फिर से ट्विटर पर  द फैमिली मैन 2 के विरोध में हैशटैग #Familyman2_against_tamil ट्रेंड करने लगा।

सोशल मीडिया पर लोग द फैमिली मैन 2 का जमकर विरोध कर रहे हैं। साथ ही अमेजॉन प्राइम के ऐप को भी अनइनस्टॉल कर रहे हैं।

कुछ लोग अमेजॉन को बायकॉट करने की मांग भी कर रहे हैं। इनका कहना है कि सीरीज में तमिल संघर्ष को गलत तरीके से दिखाया गया है और साथ ही इससे तमिल लोगों की छवि खराब हो रही है।

बता दें कि शुक्रवार को ही एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी ने सोशल मीडिया पर अपना पक्ष रखा था।सामंथा ने अपनी बात को बढ़ाते हुए लिखा, ‘द फैमिली मैन 2 में मेरा राजी का किरदार उन सभी लोगों के लिए श्रद्धांजलि है जिन्होंने इस लड़ाई में अपनी जान गवाई थी और वो भी जो पीड़ादायक संघर्ष की यादों को लेकर जी रहे हैं। मैं राजी के किरदार को निभाते वक्त बहुत सावधान थी।’ हालांकि लोगों पर सामंथा के इस अपील का कोई असर नहीं हुआ और वो भड़के हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

BIG BREAKING : मरवाही उपचुनाव में कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत… डॉ. केके ध्रुव ने भाजपा के डॉ. गंभीर सिंह को दी पटखनी…

पेंड्रा. मरवाही विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस ने बड़ी जीत हासिल की है,…

POLITICS : मरवाही में कांग्रेस और जोगी कांग्रेस भिडे़… डोर-टू-डोर प्रचार के दौरान झड़प… फिर हुआ क्या, पढ़िए

मरवाही। निर्वाचन आयोग द्वारा आदेश के मुताबिक मरवाही उपचुनाव के लिए मतदान…

छत्तीसगढ़ : 5 ईनामी समेत 27 नक्सलियों ने किया सरेंडर

दंतेवाड़ा। माओवादी संगठन की खोखली विचारधारा से तंग आकर लोन वर्राटू अभियान…

बड़ी खबर : प्रदेश के इस जिले का नगर निगम कंटेनमेंट जोन घोषित, पूरा इलाका हुआ सील, सिर्फ 5 घंटे खुलेंगी दुकानें… देखिए पूरी खबर..

 राजनांदगाव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में देर रात 53 कोरोना संक्रमित मिलने से…