बिलासपुर। दर्दनाक हादसे का शिकार बना युवक। पिकनिक मनाकर लौट रहे छह युवक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गए। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, चार युवक घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए तखतपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना तखतपुर थाना क्षेत्र के बीजा गांव की है।

तखतपुर थाना प्रभारी मोहन भारद्वाज ने बताया कि तखतपुर क्षेत्र के अमोरा निवासी राकेश लहरी(20 वर्ष) 12वीं कक्षा की उत्तर पुस्तिका जमा कराने स्कूल गया था। इसके बाद अपने साथियों के साथ पिकनिक मनाने के लिए बेलगहना के औंरापानी गए थे। रात नौ बजे युवक पिकनिक मनाकर अपने गांव लौट रहे थे।

घ् मोटरसाइकिल सवार युवक बीजा गांव के प्राथमिक स्कूल के पास पहुंचे थे। इस दौरान युवकों ने सामने जा रहे ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की। इस दौरान युवकों की मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गई। बाइक में सवार राकेश और जरहागांव निवासी दुर्गेश कश्यप(21 वर्ष) ट्रक के पहिए की चपेट में आ गए। इससे युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं, पीछे आ रहे विनय धु्रव, जितेंद्र साहू निवासी खाम्ही, विकास साहू निवासी जरहागांव, नरेश निवासी अमोरा मोटरसाइकिल से गिरकर घायल हो गए। घटना के बाद ट्रक का चालक वाहन समेत फरार हो गया। आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी तखतपुर पुलिस को दी। इस पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए। वहीं, घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

पीछे आ रहे दोस्त हुए बदहवास

घटना के बाद पीछे आ रहे दोस्त बदहवास हो गए। वहीं विनय और जितेंद्र की बाइक अनियंत्रित हो गई। युवकों ने चीखना शुरू कर दिया। युवकों की चीख सुनकर ग्रामीणों की मौके पर भीड़ जुट गई। इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

Drug case: मशहूर महिला कॉमेडियन के घर पर NCB की रेड, समन हुआ जारी

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल…

BREAKING : अफीम की बड़ी खेप के साथ… फर्जी डब्लूएचओ अफसर गिरफ्तार… पुलिस को गुमराह करने… लगा रखा था पोस्टर

हनुमानगढ़ जिले में नशे की तस्करी के खिलाफ जारी ऑपरेशन प्रहार के…

बिग ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ में लगेगा लॉक डाउन !… CM भूपेश बघेल आज मंत्रियों के साथ करेंगे बड़ी बैठक… कोरोना पर हो सकता है बड़ा फैसला… इन मुद्दों पर होगी चर्चा…

  रायपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण बेकाबू हो गया है। कोविड-19 संक्रमण से…

बड़ी खबर : बीजेपी के पूर्व विधायक युद्धवीर सिंह जूदेव सड़क हादसे में घायल… निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती

रायपुर।  सड़क हादसे में बीजेपी के पूर्व विधायक युद्धवीर सिंह जूदेव घायल…