कोरोना वायरस की इस महामारी में बहुत से लोगों ने अपनों को खो दिया है। वहीं इसकी दूसरी लहर में स्वास्थ्य व्यवस्था की भी पोल खुल गई है। कहीं ऑक्सीजन तो कहीं दवाइयों की भारी कमी देखने को मिली। वहीं कोरोना वायरस की मार झेल रहे लोगों की मदद के लिए कई फिल्मी सितारे आगे आए, जो अभी तक कोरोना मरीजों की मदद कर रहे हैं।

इनमें बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी का भी नाम शामिल है। सुनील शेट्टी लगातार कोरोना मरीजों की मदद के लिए हर तरीके से कोशिश कर रहे हैं। अब उन्होंने कोरोना मरीजों को दवाई मुहैया करवाने का फैसला किया है। ताकि लोगों को और परेशानी का सामना न करना पड़े। इस बात की जानकारी खुद सुनील शेट्टी ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। सुनील शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं।

वह अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं। सुनील शेट्टी एक फार्मा कंपनी के साथ मिलकर कोरोना के मरीजों को दवाइयां मुहैया करवाएंगे। ऐसे में उस कंपनी ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है कि सुनील शेट्टी उनके साथ कोरोना प्रभावित लोगों की मदद करे लिए तैयार है। फार्मा कंपनी के उसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए सुनील शेट्टी ने लिखा, ‘हां हम साथ हैं।’

सुनील शेट्टी ‘दवा भी दुआ भी’ नाम का कैंपेन चलाकर कोरोना मरीजों को दवाइयां मुहैया करवा रहे हैं। सोशल मीडिया पर दिग्गज अभिनेता का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। उनके इस ट्वीट को फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स पसंद कर रहे हैं। साथ ही सुनील शेट्टी की इस काम के लिए जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। आपको बता दें कि हाल ही में सुनील शेट्टी डांस रियेलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ में शिरकत की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

बड़ी ख़बर : रायपुर के इस इलाके में खुलेआम गार्डन के पास शराब पीते पकड़ाया युवक… मौके पर पहुँची पुलिस…

रायपुर। राजधानी में लॉकडाउन के दौरान गार्डन के पास शराब पीते पुलिस…

BIG BREAKING : सीएम बघेल ने लगवाया दूसरा डोज, फिर कही यह बड़ी बात

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज सवेरे रायपुर के पंडित जवाहर लाल नेहरू…

बड़ी खबर : 15 अक्टूबर के बाद खुलेंगे स्कूल… सबसे पहले दसवीं और बारवीं छात्रों का होगा आगमन… गाइडलाइन जारी

नई दिल्ली।  कोरोना संक्रमण के खतरे के चलते बंद पड़े स्कूल को…

चीन को लेकर ट्रंप प्रशासन हुआ सख्त, अमेरिका में कुछ चीनी छात्रों के प्रवेश पर लगाया प्रतिबंध

नई दिल्ली। कोरोना महामारी को लेकर अमेरिका और चीन के संबंध बिगड़ते…