बार-बार मोबाइल चलाने से रोकने पर नाबालिग बेटी ने सुसाइड कर लिया। अस्पताल में इलाज के दौरान बेटी की मौत हो गई। मामला हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिले में रिपोर्ट हुआ है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। जानकारी के अनुसार, बिलासपुर के भराड़ी के एक गांव में माता-पिता ने तेरह साल की बच्ची को मोबाइल चलाने से रोका तो उसने जहर खा लिया।

उपचार के दौरान बच्ची की मौत हो गई। दायरा गांव की यह घटना है। 13 वर्षीय बेटी आठवीं की छात्रा थी। छात्रा को प्राथमिक उपचार के लिए परिजन जाहू ले गए, लेकिन जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए भोरंज अस्पताल रेफर किया गया और यहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। बेटी के पिता दिहाड़ी मजदूरी करते हैं।

उन्होंने पुलिस को बताया कि सोमवार को वह काम के लिए गए थे। दोपहर को जब खाना खाने के लिए घर आए तो उनकी बेटी को उल्टियां आ रही थी। बेटी को पूछा तो उसने बताया कि उसने जहरीले पदार्थ खा लिया है। परिजन उसे अस्पताल के गए, लेकिन अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

मृतिका के पिता ने पुलिस को बताया कि वह बेटी को ज्यादा मोबाइल चलाने से मना करते थे। इसके अलावा बेटी को किसी और के घर जाने से मना करते थे। इसी बात को लेकर उनकी बेटी जिद्द करती थी। डीएसपी अनिल कुमार ने बताया कि पिता के बयान लेकर मामला दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

VICTORY : भारत ने 317 रनों से… इंग्लैंड पर दर्ज की… ऐतहासिक जीत

भारत ने दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड को 317 रन से हरा दिया।…

GAME FEVER : पबजी का चढ़ा था ऐसा बुखार… पिता ने किया मना तो… बेटे ने किया यह काम

चंडीगढ़। मोबाइल गेम पबजी किस कदर घातक बना हुआ है, इसका अंदाजा…

बड़ी खबर : जंगल में मृत मिला नर हाथी का शव, खेत में लगाए गए करंट लगने से हुई मौत…

  धरमजयगढ़ । जिले में वन्य जीवाें की मौत का सिलसिला थमने…

छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रभारी डी पुरंदेश्वरी और प्रदेश पदाधिकारियों की आज होगी बैठक

रायपुर। छत्तीसगढ़ भाजपा की प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक…