नई दिल्ली। बॉलीवुड की दुनिया बाहर से खूब चमकती हुई दिखाई देती है मगर इस दुनिया की असलियत कुछ और ही है। फ़िल्मी दुनिया में ऐसे कई दिल दहला देने वाले किस्से हैं जिन्हें सुनकर खूब हैरानी होती है।

फिल्म जगत में ऐसे कई नाम हैं जिन्हें अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में ढेरों परेशानियों का सामना करना पड़ा। यही नहीं कुछ ऐसे भी स्टार्स हैं जिन्हें आर्थिक तंगी की वजह से गलत कदम भी उठाने पड़े हैं।

साल 2002 में आई फिल्म मकड़ी से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अभिनय जगत में कदम रखने वाली एक्ट्रेस श्वेता बासु प्रसाद को पहली फिल्म से ही खूब शोहरत मिली।

इसके बाद उन्होंने बंगाली, तेलुगु, तमिल सिनेमा में भी काम किया। साथ ही श्वेता ने टीवी जगत में भी अपना सिक्का जमा लिया था मगर कुछ वक़्त के बाद श्वेता की ज़िंदगी पटरी से उतरने लगी और उन्हें पैसों की किल्लत का सामना करना पड़ा।

आपको जानकर हैरानी होगी की इस अभिनेत्री का नाम देह व्यापार में भी सामने आ चुका है। इस पर उनका कहना था कि पैसी की कमी के कारण उन्हें ये सब करना पड़ा था। उनके पास पैसे आने के सभी रास्ते बंद ही चुके थे। आर्थिक तंगी के बेहद ही बुरे दौर से गुजर चुकी श्वेता आज अपने बीते कल को भूलकर आगे बढ़ चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

बड़ी राहत: दो और कोरोना पाॅजिटिव स्वस्थ….. कुल एक्टिव मरीजों की संख्या अब 21….. एम्स प्रबंधन ने की पुष्टि

रायपुर। रायपुर एम्स में दाखिल कोरोना पाॅजिटिव दो और मरीज पूरी तरह…

पीएम मोदी ने गरियाबंद जनपद पंचायत को रिमोट दबाकर 25 लाख से किया पुरस्कृत…वही सीएम भूपेश बघेल ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के ज़रिए प्रमाण पत्र किया जारी..

प्रधानमंत्री ने इस अवसर पर रिमोट से बटन दबाकर पुरस्कार राशि 25…

TRIBUTE : राष्ट्रपति के हाथों से सम्मानित… छत्तीसगढ़ के इस ’चोर’ ने… छोड़ दी अब दुनिया

ग्रैंड न्यूज, रायपुर। छत्तीसगढ़ की संस्कारधानी राजनांदगांव में पले, बढ़े और विख्यात…

छत्तीसगढ़ : जंगली भालू ने घर में घुसकर किया हमला… ग्रामीण ने ऐसे बचाई जान…

बिलासपुर। मरवाही वन परिक्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पंचायत नरौर, देवराजटोला में बीती…