अधेड़ ने की किन्नर से शादी

अधेड़ ने की किन्नर से शादी

बिहार में इन दिनों अजीबोगरीब घटनाएं हो रही हैं. सासाराम जिले के बाद ताजा मामला छपरा से सामने आया है. यहां बड़े ही धूमधाम से एक अधेड़ की शादी किन्नर से करा दी गई. पूरे गांव को मछली-चावल का भोज भी दिया गया. लेकिन हैरानी की बात है कि शादी के बाद शाम में किन्नर अधेड़ को छोड़कर घर से फरार हो गई. मामला छपरा जिले के मांझी प्रखंड का है. यहाँ बरेजा गांव में एक किन्नर और अधेड़ की शादी हुई।

WATCH VIDEO : सांप को नाक से डालकर शख्स ने

मुँह से निकाला बाहर, एक्टर विद्युत जामवाल ने शेयर

की वीडियो

बताया जा रहा है कि लंबे समय से इस शख्स को शादी के लिए दुल्हन की तलाश थी, लेकिन कोई इससे शादी नहीं कर रहा था. इसलिए गांव के कुछ लड़कों ने किन्नर को राजी कर दोनों की शादी कराई। किन्नर से जिस अधेड़ की शादी कराई गई है, उसका नाम महावीर बताया जा रहा है.

इस घटना के संबंध में जानकारी मिली है कि महावीर के दो भाई बनारस में रहते हैं. महावीर अकेले गांव में ही रहता है. गांव के लोग उन्‍हें मंद बुद्धि बताते हैं. बताया जा रहा है कि महावीर बहुत ही शांत स्वाभाव का है. वह सीधे-साढ़े व्यक्ति के रूप में बहुत ही सामान्य जीवन जीता है. मंदबुद्धि होने के कारण कोई लड़की उससे शादी करने को तैयार नहीं हो रही थी. जिसके कारण धर्मपुरा ब्रह्मस्थान के समीप चार साल से रह रहे एक किन्नर को गांव के लड़कों ने मनाया और दोनों की शादी करा दी गई.

शादी के बाद मछली चावल का भोज भी कराया गया. बताया जा रहा है गाजे-बाजे के साथ बड़े ही धूमधाम से शादी का आयोजन भी किया गया था. लेकिन हैरानी की बात है कि ये शादी महावीर के लिए महज एक भद्दा मजाक साबित हुई. शादी के बाद शाम को किन्नर अपने घर समस्तीपुर फरार हो गई. महावीर और किन्नर की शादी का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

WATCH VIDEO : सांप को नाक से डालकर शख्स ने

मुँह से निकाला बाहर, एक्टर विद्युत जामवाल ने शेयर

की वीडियो