VIRAL VIDEO : मैच देखने स्टेडियम पहुंची महिला के साथ, एक शख्स ने की गंदी हरकत, जो कैमरे में हो गई कैद और अब हो रही वायरल

0
100
मैच देखने स्टेडियम पहुंची महिला के साथ, एक शख्स ने की गंदी हरकत
मैच देखने स्टेडियम पहुंची महिला के साथ, एक शख्स ने की गंदी हरकत

यह हकीकत है कि विदेशों में खुलेपन को सभ्यता का नाम दिया जाता है, लेकिन खुलेआम अश्लीलता परोसना किसी के भी गले नहीं उतर सकता। पर इंग्लैंड में एक घरेलू खेल, जबकि उसे लाइव किया जा रहा था, उस दौरान एक शख्स ने साथ बैठी महिला के साथ जिस तरह की हरकत की, बेहद शर्मनाक है।

नई दिल्ली । इंग्‍लैंड में इन दिनों घरेलू टूर्नामेंट वाइटैलिटी ब्‍लास्‍ट (Vitality Blast) खेला जा रहा है। इस टूर्नामेंट में दुनियाभर के कई बड़े खिलाड़ी खेलते हुए नजर आते हैं। लेकिन इसी टूर्नामेंट का ही एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसने काफी चर्चा बटोर ली है।

महिला दर्शक के साथ हुई ‘हरकत’

वाइटैलिटी ब्‍लास्‍ट (Vitality Blast) के ही एक मैच का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक मैच के दौरान महिला दर्श‍क के साथ एक शख्‍स शर्मनाक हरकत करते हुए नजर आ रहा है। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है। दरअसल सरे (Surrey) और मिडलसेक्स (Middlesex) के बीच खेले गए एक मैच में ये खराब हरकत एक पुरुष ने महिला दर्शक के साथ की।

बता दें कि इस मैच के ही दौरान कैमरामैन ने दर्शकों की ओर अपना कैमरा किया। तभी एक पुरुष एक महिला दर्शक के साथ गलत व्यवहार करते हुए पकड़ा गया। नीले रंग की ड्रेस पहने ये महिला अपने कंधे पर झुक रही थी, इसी बीच पुरुष दर्शक ने ‘हरकत’ की। सोशल मीडिया पर यही वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।