CG crime news: महिला पटवारी का पर्स चुराकर रफ्फूचक्कर हुए बाइक सवार, मामला दर्ज

0
45

रायगढ़। पुलिस चौकी जूटमिल क्षेत्र के ग्राम डुमरमुडा तहसील पुसौर की पटवारी तरूणा साहू रायगढ-उडिसा मुख्य मार्ग में ग्राम दर्रामुडा के पास अज्ञात बाइक सवार द्वारा पर्स लूटकर भाग जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। नेशनल हाइवे में वह भी महिला से लूटपाट होने से जिले भर में सनसनी फैलाकर रख दिया है।

जानकारी के मुताबिक पीड़िता तरुणा साहू ने पुलिस को बताया कि वह अपने गृह कृष्णवाटिका चक्रधरनगर से अपने एक्टिवा स्कूटी में ग्राम डुमरमुडा विभागीय कार्य के सिलसिले में जा रही थी, इस बीच दोपहर करीब 12ः30 बजे ग्राम दर्रामुडा के पास पहुंची थी, उसी समय एक अज्ञात व्यक्ति लाल कलर के मोटर सायकल में आया और डराते धमकाने लगा ततपश्चात वह महिला पटवारी के पास रखे पर्स को लूट कर भाग गया, पीड़िता ने बताया कि पर्स में 4,000 रूपये नकदी, मोबाइल फोन, एटीएम कार्ड, कार्यालय का सिल एवं अन्य शासकीय दस्तावेज भी था। दिनदहाड़े इस लुटपाट की घटना से अंचल में हलचल मचाकर रख दिया है लोगो मे इस तरह की घटना से भय व रोष दोनो नजर आया है।

फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर थाना कोतवाली से सम्बद्घ चौकी जूटमिल में अज्ञात आरोपी के विरूद्घ धारा 392 भादवि का अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया गया है। संदिग्ध लोगों से होने लगीं पूछताछ महिला पटवारी से लूटपाट की वारदात होने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे से लेकर आमजनता में हड़कम्प मचा कर रख दिया ऐसे में पुलिस टीम वारदात से जुड़े आरोपित को पकड़ने के लिए मुखबिर व पीड़िता के बताए हुलिए एवं बाइक के आधार पर खोजबीन कर रही है।