नाबालिग साली के प्यार में पागल जीजा ने, अपनी पत्नी को उतारा मौत के घाट

नाबालिग साली पर बिगड़ी नीयत के चलते एक पति ने अपनी पत्नी की दोस्तों के साथ मिलकर हत्या कर दी है। इस हत्याकांड में आरोपी पति सहित सहयोगियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पूरा मामला झारखंड की कोयला नगरी धनबाद के बलियापुर थाना क्षेत्र का है। जहां आरोपी अपनी पत्नी को रास्ते से हटाकर नाबालिग साली से शादी करने का सपना देखने लगा था।

पुलिस के मुताबिक हत्या का आरोपी उत्तम अपनी पत्नी प्रतिमा देवी के साथ रहता था और इसी दौरान उसे पत्नी की नाबालिग बहन से प्रेम हो गया, आरोपी अपनी साली से शादी करना चाहता था, जिसमें उसकी पत्नी बाधक बन रही थी, ऐसे में उत्तम दे अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी को रास्ते से हटाने का फैसला किया।

साजिश के तहत हत्या

पुलिस ने बताया कि हत्या के आरोपी उत्तम दे ने मुन्ना उर्फ अविनाश हलदर और विकास राय उर्फ बाबा के साथ मिलकर षड्यंत्र रचा, इसके बाद पत्नी को सड़क मार्ग से ले जाते हुए विकास राय ने रास्ता पूछने के बहाने गाड़ी रुकवायी और मुन्ना ने बाएं हाथ से महिला का मुंह बंद कर धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी।

निमर्मता से की हत्या

पुलिस के मुताबिक हत्यारे यहीं नहीं रुके और उन्होंने तड़पती महिला पर इसके बाद भी चाकू से कई वार किए और जब महिला की मौत हो गई तो उसे जंगल में फेंककर फरार हो गए। 23 नवंबर को लाश मिलने के बाद जब पुलिस ने छानबीन की तो सच सबके सामने आ गया, पुलिस ने हत्यारे पति के जुर्म स्वीकारने और हथियार बरामद कर लेने का भी दावा किया है।