बांग्ला फिल्म एक्ट्रेस अरुणिमा घोष को हत्या और बलात्कार  करने की धमकी मिले हैं. एक युवक लगातार कुछ दिनों से एक्ट्रेस को मर्डर और रेप की धमकी दे रहा था. कोलकाता पुलिस ने अभिनेत्री की शिकायत पर रविवार रात को एक युवक को अभिनेत्री के घर के सामने से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक का नाम मुकेश साव है. युवक के खिलाफ उत्पीड़न, अभद्रता और जान से मारने की धमकी समेत विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. वह गरफा थाना क्षेत्र का रहने वाला है. इसके साथ ही लालबाजार पुलिस मुख्यालय ने फिल्म एक्ट्रेस की सुरक्षा कड़ी कर दी है.

कथित तौर पर अभिनेत्री अरुणिमा घोष को पिछले कुछ दिनों से एक युवक द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा था और उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही थी. उसके बाद एक्ट्रेस ने शिकायत की तो पुलिस ने जांच शुरू की. उसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

पिछले कुछ दिनों से आरोपी अभिनेत्री को कर रहा था परेशान

कोलकाता पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुलिस यह पता लगा रही है कि आखिर युवक ऐसा क्यों कर रहा था और इस तरह एक्ट्रेस को धमकी क्यों दे रहा था? अरुणिमा का फोन नंबर या कहां से मिला ? घर कैसे पहुंचा. मुकेश साव पर अभद्रता और जान से मारने की धमकी देने सहित कई अपराधों का आरोप लगाया गया है. आरोप है कि युवक ने परिवार वालों को जान से मारने की धमकी और तेजाब फेंककर हमला करने की भी धमकी दी थी. कथित तौर पर युवक अरुणिमा घोष को लगातार दो साल से परेशान कर रहा था. इतना ही नहीं, अभद्र भाषा में बातचीत और हत्या सहित फोन कॉल से उन्हें धमका दे रहा था.

टॉलीवुड अभिनेत्री की शिकायत पर दर्ज हुआ मामला

बता दें कि इसके पहले भी कोलकाता में टॉलीवुड फिल्म अभिनेत्रियों के सोशल मीडिया पर धमकी देने के आरोप लगे हैं और पुलिस ने इस मामले में पहले भी कार्रवाई कर चुकी है. अब अरुणिमा घोष को धमकी देने के मामले के बाद टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में खलबली मच गई है, हालांकि पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आरोपी आखिर एक्ट्रेस को क्यों परेशान कर रहा था? कोलकाता पुलिस की खुफिया शाखा के अधिकारी आज उसे कोर्ट में पेश कर पुलिस हिरासत की मांग की है.