सीएम बघेल का बड़ा बयान, भाजपा को बताया डूबता जहाज

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज दिल्ली प्रवास के लिए रवाना हो गए हैं। दिल्ली के साथ ही उत्तरप्रदेश के सटे हुए कुछ स्थानों पर चुनाव प्रचार के संबंध में सीएम बघेल ने जानकारी दी। इसके अलावा प्रदेश में धान खरीदी, कथित ‘डायरी’, निलंबित आईपीएस जीपी सिंह और उत्तर प्रदेश भाजपा की स्थिति को लेकर किए गए सवालों पर उन्होंने बयान दिया है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उत्तरप्रदेश में भाजपा को लेकर कहा कि पूरे देश में भाजपा को लेकर माहौल खराब हो चुका है। यूपी में भाजपा का टूटन इस बात के संकेत हैं कि प्रदेश में भाजपा के जाने के दिन आ चुके हैं। उन्होंने कहा कि प्रियंका वाड्रा सहित पार्टी के सीनियर लीडर्स के साथ रणनीतिक चर्चा होगी।

धान खरीदी और मौसम की मार को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने स्पष्ट किया कि भले ही कुछ दिनों के लिए धान खरीदी में नरमी आई है, लेकिन भाजपा सरकार के रिकार्ड को उनकी सरकार ध्वस्त कर चुकी है। सीएम बघेल ने कहा कि जो टोकन आवंटित हो चुके हैं, उसकी खरीदी चलती रहेगी। मौसम खुलने के बाद इसमें तेजी आएगी। प्रदेश के किसानों को चिंतित होने की आवश्यकता नहीं है।

भाजपा अब डूबता जहाज

वहीं उत्तर प्रदेश में मंत्रियों के इस्तीफे को लेकर सीएम बघेल ने कहा कि योगी सरकार के जाने के दिन नजदीक आ गए हैं, आईने की तरह साफ नजर आ रहा है। भाजपा अब डूबता जहाज है, लिहाजा उसमें सवारी करना है या नहीं करना है, यह समझदार राजनीतिज्ञों की समझ पर निर्भर करता है।

डायरी और जीपी सिंह पर बोले

अंत में प्रदेश के निलंबित आईपीएस जीपी​ सिंह को लेकर किए गए सवाल के जवाब में सीएम बघेल ने कहा कि इस मामले में कुछ नहीं कहना चाहूंगा। फिर भी अपने बचाव के लिए जीपी सिंह जो आरोप लगा रहे हैं, उन तमाम बातों की सच्चाई खुद ब खुद सामने आती चली जाएगी। वहीं उन्होंने कथित डायरी को लेकर कहा कि आज दोपहर बाद इस सच से भी पर्दा उठ जाएगा।