CG ACCIDENT NEWS : तेज रफ्तार कार ने दो बच्चों को मारी जबरदस्त ठोकर, मौके पर दोनों की मौत, चालक फरार 

 

जांजगीर। जिले में शुक्रवार सुबह तेज रफ्तार कार (fast paced Car ) ने दो बच्चों को ठोकर मार दी । कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर लगने के बाद दोनों बच्चे करीब 10 फीट दूर जा गिरे। इसके बाद भी चालक ने कार नहीं रोकी और फरार हो गया। इसके बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने जाम लगा दिया। घटनास्थल से करीब 6 किमी दूर जाकर चालक और अंदर बैठे लोग कार छोड़कर भाग निकले।

 

CG ACCIDENT NEWS : तेज रफ्तार कार ने दो बच्चों को मारी जबरदस्त ठोकर, मौके पर दोनों की मौत, चालक फरार 

 

जानकारी के मुताबिक, चांपा क्षेत्र के ग्राम महुदा (Village Mahuda of Champa area) में सबरिया डेरा निवासी मनोज गोंड़ (Manoj Gond) (10) पुत्र रतन गोंड और राजू गोंड़ (Raju Gond) (9) पुत्र जगदीश गोंड शुक्रवार सुबह जांजगीर-कोरबा रोड (Janjgir-Korba Road) पर आम तोड़ने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान चांपा से कोरबा की ओर जा रही तेज रफ्तार कार ने उच्चभिट्ठी गांव के पास दोनों बच्चों को टक्कर मार दी। दोनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई।

 

टक्कर इतनी जोरदार थी कि हादसे में कार का बोनट भी अंदर दब गया और नंबर प्लेट भी टूटकर वहीं गिर गई। घटना का पता चलते ही डेरे के सारे लोग सड़क पर एकत्र हो गए। उन्होंने जांजगीर-कोरबा रोड पर जाम लगा दिया। सूचना पर चांपा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। लोगों के मनाने के लिए प्रशासनिक अफसर (administrative officer) भी पहुंच गए। काफी समझाइश के बाद डेरे के लोग माने और करीब एक घंटे बाद जाम खत्म किया।

 

कार की नंबर प्लेट के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की। साथ ही कोरबा के उरगा थाने को सूचना दी। इस पर कोरबा पुलिस ने घटनास्थल से करीब 6 किमी दूर सड़क पर खड़ी कार को बरामद किया। उसके बोनट के ऊपर का हिस्सा भी दबा हुआ था, ऐसे में आशंका है कि टक्कर के बाद बच्चे उछलकर उस पर गिरे होगे। अब कार चालक और उसके मालिक के बारे में पता लगाया जा रहा है।