CG CRIME NEWS : शादी के लिए लड़की नहीं ढूंढने पर बेटे ने की अपनी ही माँ की हत्या, पैर से कुचल कर ले ली जान 

 

 

जांजगीर चांपा। जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही बूढ़ी मां को बेरहमी से मौत (ruthlessly killed old mother) के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।  हत्या का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।

 

मिली जानकारी के अनुसार चाम्पा में रहने वाला अमृत लाल (Amrit Lal) 24 तारीख को अपनी मां को अपनी शादी के लिए लड़की ढूंढने की जिद्द कर रहा था, मगर उसकी मां काफी बुढ़ापे के कारण उसकी जिद्द पूरी नहीं कर पा रही थी। जिससे वह माँ से वाद विवाद करने लगा। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि गुस्से में युवक ने अपनी माँ को धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया। इसके बाद महिला ने जब पुलिस मे रिपोर्ट करने जाने की बात कही तो आक्रोश में आकर आरोपी उसके सीने में पैर रखकर खड़ा हो गया, जिससे मां की मौके पर ही मौत हो गयी।

इधर घटना की सूचना आरोपी के भांजे परमेश्वर ने चाम्पा थाने में दी। पीएम के आधार पर पुलिस ने कल थाना चाम्पा में अपराध कायम किया और आज आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी से पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है। आज आरोपी पुत्र को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया।