CG CRIME NEWS : पति के कहने पर महिला ने बनाया था न्यूड वीडियो, अब बेटे के साथ मिलकर बाप ने कर दिया वायरल, मामला दर्ज 

बिलासपुर(bilaspur ) में एक युवक ने इंस्टाग्राम(instagram  ) पर फेक ID बनाकर अपनी पत्नी की न्यूड फोटो अपलोड(photo upload ) कर दी। इसके बाद उसे ब्लैकमेल करने लगा। युवती को पता चला तो उसने थाने में FIR करा दी। इसके बाद से आरोपी पति फरार है।

जानकारी के मुताबिक  सिटी कोतवाली क्षेत्र के एक युवक और युवती के बीच कुछ समय से प्रेम संबंध(LOVE ) था। दोनों एक ही जाति के भी हैं, फिर भी परिजन उनकी शादी के लिए तैयार नहीं थे। इसके चलते करीब 2 माह पहले युवक और युवती अपने घरों से भाग गए और आर्य समाज मंदिर में शादी (marriage )कर ली।प्रेम विवाह करने के बाद दोनों पति-पत्नी किराए पर मकान लेकर अलग रहने लगे, लेकिन कुछ दिन बाद ही उनके बीच विवाद शुरू हो गया। जिसके बाद युवती उसे छोड़कर अपने मायके आ गई। इस बात से नाराज युवक ने इंस्टाग्राम पर फेक ID बनाई और पत्नी की अश्लील फोटो वायरल कर दी। साथ ही ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया।

read more : CG CRIME NEWS : पुलिया में मिली युवक की लाश, जताई जा रही यह आशंका

पुलिस से की शिकायत (complain )

इस घटना की जानकारी होने पर युवती अपने भाई के साथ शिकायत करने पुलिस अफसरों के पास पहुंची। युवती ने इस मामले में कार्रवाई की मांग की। जिसके बाद केस दर्ज कराने के लिए उसे कोतवाली थाने भेजा गया। युवती ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। युवती ने पुलिस को बताया कि पति ने उसके गहने और  अन्य सामान भी रख लिए हैं। महिला ने अपना सामान भी दिलाने की मांग की है।