BIG NEWS : बिलासपुर बी.सी.सी. नेटवर्क के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, ग्रैंड विजन ऑपरेटर ने की शिकायत, आरोपी फरार

बिलासपुर वाई-फाई के साथ गलत व्यवहार का डेटा, आँकड़ों के साथ व्यवहार करने की स्थिति में,
 

रायपुर। बिलासपुर के बी.सी.सी. नेटवर्क के प्रोपराइटर राजेश बंछोर के खिलाफ धोखाधड़ी व जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। राजेश बंछोर ने नेटवर्क लगाने के नाम पर 3 लाख 90 हजार रुपये की धोखाधड़ी की है। भाटापारा थाने में प्रार्थी आलोक चौरिया द्वारा धारा 420 और 506 के तहत एफ आई आर दर्ज करवाई गई है।

नया गंज वार्ड भाटापारा के रहने वाले ग्रैंड विज़न के ऑपरेटर आलोक चौरिया ने बी.सी.सी नेटवर्क के प्रोपराइटर/डायरेक्टर राजेश बंछोर से कंपनी का नेटवर्क दिए जाने को लेकर 21 जनवरी 2021 को आर.टी.जी.एस. के माध्यम से बी.सी.सी के नेटवर्क खाते में उज्जवल इस्माल फायनेंन्स बिलासपुर के खाते से 3 लाख 90 हजार रुपये एडवांस के रूप में ट्रांसफर किया था। राशि ट्रांसफर हो जाने के बाद भी जब नेटवर्क नही मिला तो आलोक ने राजेश बंछोर को फोन किया, तब राजेश ने 6 माह के भीतर नेटवर्क लगाने का वादा किया और 46 चैनल का छोटा मिनी हैडन दे दिया। आज 1 वर्ष से अधिक बीत जाने के बाद भी उसे नेटवर्क प्रदान नही किया गया है। इतना ही नहीं आलोक चौरिया द्वारा पैसे वापस मांगने पर उन्होंने गालियां देना शुरु कर दिया। साथी कहने लगे कि अगर दोबारा फोन किया तो जान से मरवा दूंगा।

इस पूरे मामले में ग्रैंड विजन के सहयोग से आलोक चौरिया ने थाना भाटापारा में बी.सी.सी. नेटवर्क के डायरेक्टर राजेश बंछोर के खिलाफ धारा 420 और 506 के तहत धोखाधड़ी और जान से मारने की धमकी का मामला दर्ज करवाया है। शिकायत के बाद से आरोपी राजेश बंछोर फरार हो गया है। भाटापारा पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।