CG NEWS : कट्टा दिखाकर ट्रक चालक से लूटपाट, तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

 CG NEWS : कट्टा दिखाकर ट्रक चालक से लूटपाट, तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

कवर्धा।  CG NEWS नागमोरी घाटी (Nagmori Valley) में कट्टा दिखाकर ट्रक चालक से लूटपाट करने वाले तीन आरोपियों को थाना चिल्फी/ थाना बोड़ला/ साइबर सेल की संयुक्त टीम ने धर दबोचा है। आरोपियों के कब्जे से एक नग देसी कट्टा, घटना में प्रयुक्त अर्टिगा कार, नकदी रकम 2000/ रुपये को पुलिस ने जब्त किया है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

 

CG NEWS कबीरधाम जिले के थाना चिल्फी में प्रार्थी ट्रक चालक अरविंद कुमार के द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराया कि मैं रायपुर से ट्रक में माल लोड कर कानपुर जा रहा था, इसी दौरान कबीरधाम जिले के थाना चिल्फी क्षेत्र के घाटी में नागमोरी मोड के पास दो अज्ञात लुटेरों के द्वारा अपने पास रखे देशी कट्टा जैसे हथियार से डरा धमकाकर मुझ पर वार किए, जिससे मुझे चोंटे आई है। साथ ही मेरे पास रखें 4500/रू को लूट लिये। शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना में लिया गया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए कबीरधाम पुलिस कप्तान डॉ लाल उमेद सिंह के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनीषा ठाकुर रावटे के मार्गदर्शन में अलग-अलग पुलिस टीम बनाकर आरोपियों के पता तलाश हेतू जिले एवं राज्य से बाहर विभिन्न स्थानों पर रवाना किया गया।

 

साथ ही साइबर सेल टीम को भी आवश्यक निर्देश देकर आरोपी के पता तलाश में लगाया गया। तत्काल पुलिस टीम के द्वारा संदेही को घेराबंदी कर पकड़ा गया तथा पुछताछ करने पर पुलिस टीम को लगातार गुमराह कर रहा था, जिससे कड़ाई से पूछताछ करने पर आरोपी नारायण पाठक, तिरीथ चतुर्वेर्दी, बृजमोहन चतुवेर्दी के साथ मिलकर घटना कारित करना स्वीकार किया गया। तीनों आरोपियों को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया। जहां तीनों आरोपियों को जेल भेजा गया।