बस्तर जिलें के तीनों विधानसभा से आम आदमी पार्टी लड़ेगी चुनाव, संगठन बनाने के लिए बैठकों का दौर आरंभ…भ्रष्टाचार मुक्त बस्तर बनाना ही हमारा एकमात्र उद्देश्य-तरुणा साबे बेदरकर

जगदलपुर : आम आदमी पार्टी बस्तर ज़िला अध्यक्ष तरुणा साबे बेदरकर इन दिनों ज़िला के तीनों विधानसभा क्षेत्रों में धुंआधार दौरा करते हुए स्थानीय स्तर पर संगठन से जुड़े कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर गांव के बूथ को मजबूत करने की कोशिश कर रही हैं।

आज चित्रकोट विधानसभा के लोहंडीगुड़ा ब्लॉक के प्रमुख पंचायतो के कार्यकर्ताओं के साथ अहम बैठक की गई। इस बैठक में संगठन को मजबूती देने के उद्देश्य से नई ब्लॉक कमेटी गठित करने को लेकर सहमति बनाई गई है।

ब्लॉक कमेटी का गठन विधानसभा स्तरीय संगठन से जुड़े पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर ब्लॉक के प्रत्येक पंचायत व गांव तक आम आदमी पार्टी के विस्तार करने का ही होगा।

बैठक में उपस्थित आम आदमी ने बताया कि वे लोग लगातार भाजपा कांग्रेस द्वारा छले गए हैं उन्होंने टीवी और मोबाइल फ़ोन पर दिल्ली में आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री द्वारा किए जा रहे स्कूल, अस्पताल, मुप्त बिजली मुप्त पानी के कामों के बारे में देखा और सुना है।

इस लिए इस बार छत्तीसगढ़ में भी भ्रष्टाचार समाप्त करने के लिए आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने के लिए पार्टी से जुड़कर कार्य करने का मन बना लिया है।

इस बैठक में जिला अध्यक्ष तरुणा साबे बेदरकर जी, जगदलपुर विधानसभा अध्यक्ष शुभम सिंह,शिवा स्वर्णकार और लोहंडीगुड़ा विकासखंड से प्रमुख रूप से महादेव कश्यप,सोनू राम,रतन सिंह,मंगत राम,सन्तुराम आदि उपस्थित रहें।