Rajnandgaon News : प्रभारी मंत्री ने ली समीक्षा बैठक

Rajnandgaon News : राजनांदगांव (Rajnandgaon)जिले के प्रभारी मंत्री अमरजीत सिंह भगत (Amarjit Singh Bhagat)आज राजनांदगांव जिले के दौरे पर पहुंचे, प्रभारी मंत्री ने यहां कलेक्ट्रेट कार्यालय (collectorate office)में अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली और राज्य शासन के द्वारा चलाए जा रहे विभिन्न कल्याणकारी योजना के क्रियान्वयन की स्थिति को जाना। वहीं उन्होंने इस दौरान संबंधित अधिकारियों को कई दिशा निर्देश भी दिए।

राजनांदगांव जिले के प्रभारी मंत्री अमरजीत सिंह भगत आज राजनांदगांव के दौरे पर पहुंचे। उन्होंने यहां कलेक्ट्रेट कार्यालय में आयोजित समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की। समीक्षा बैठक में प्रभारी मंत्री ने छत्तीसगढ़ शासन की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने अधिकारियों को निर्देशित किया। वहीं विभिन्न योजनाओं की विभागवार समीक्षा की। इस दौरान कई सुझाव पर संबंधित अधिकारियों को निर्देशित भी किया। समीक्षा बैठक को लेकर प्रभारी मंत्री ने कहा कि खाद बीज की कमी को दूर करने सहित स्कूल , अस्पताल , पेयजल शौचालय की बेहतर व्यवस्था को लेकर अधिकारियों को निर्देशित किया गया है।

also read: Bundelkhand Expressway : दिल्ली से चित्रकूट का रास्ता अब करेंगे सिर्फ 6 घंटे में तय, यूपी को पीएम मोदी ने दी बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे की सौगात

समीक्षा बैठक के दौरान प्रभारी मंत्री ने किसानों को समय पर सूचारू रूप से खाद मिले इस ओर कड़ाई से पालन किए जाने के निर्देश दिए। वहीं उन्होंने बारिश के मौसम को देखते हुए स्कूलों और अस्पतालों की मरम्मत सहित शुद्ध पेयजल व्यवस्था को लेकर भी समीक्षा की और संबंधित अधिकारियों को बेहतर व्यवस्था बनाने को लेकर निर्देशित किया। समीक्षा बैठक के दौरान राजनांदगांव के कलेक्टर डोमन सिंह, पुलिस अधीक्षक प्रफुल्ल ठाकुर सहित सभी विभागों के अधिकारी मौजूद थे।