CG ACCIDENT NEWS : तेज रफ्तार ने ली दो दोस्तों की जान, ट्रक और बाइक की भिड़ंत से दोनों की मौके पर मौत

 

CG ACCIDENT NEWS : तेज रफ्तार ने ली दो दोस्तों की जान, ट्रक और बाइक की भिड़ंत से दोनों की मौके पर मौत
 

दुर्ग। CG ACCIDENT NEWS : जिले से हादसे की दर्दनाक खबर सामने आ रही है। यहाँ पाटन थाना (Patan police station) के अरसनारा चौक के पास तेज रफ़्तार बाइक की ट्रक से टकराने से हुआ है। इस सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो दोस्तों की मौत हो गई है। बाइक चालक इतनी तेज रफ्तार में था कि आगे जा रहे ट्रक को देखकर भी स्पीड नियंत्रित नहीं कर सका और पीछे से उसमें घुस गया। टक्कर इतनी तेज थी बाइक सवार दोनों युवकों का सिर फट गया और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पाटन पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

पाटन थाना प्रभारी शिवानंद तिवारी (Shivanand Tiwari) ने बताया कि देवादा निवासी पृथ्वीराज चंदेल (27) शनिवार शाम अपने पड़ोस में रहने वाले दोस्त अजय वर्मा (20) के साथ पाटन गया था। पाटन से दोनों लोग रात 9.30 बजे अपनी बाइक से घर देवादा लौट रहे थे। जैसे ही वो लोग अरसनारा पेट्रोल पंप (Arsanara Petrol Pump) के पास पहुंचे अपने सामने देवादा की तरफ जा रहे ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर से बाइक के सामने का हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

 

मौके पर दोनों की मौत 

 

बाइक चालक पृथ्वीराज और अजय दोनों का सिर फट गया और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस का आशंका है कि बाइक की रफ्तार काफी तेज रही होगी। रात में आगे जाते ट्रक को नहीं देख पाए होंगे। नजदीक जाने पर नियंत्रित करते इससे पहले की बाइक ट्रक के अंदर घुस गई। हादसे में दोनों युवकों के सिर फट गए। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। देवादा और पाटन की दूरी अधिक नहीं है।

 

दुर्घटना हुई कुछ ही देर में मृतकों के परिजन वहां पहुंच गए। दुर्घटना स्थल पर अपनों की लाश पड़ी देख वहां चीख-पुकार शुरू हो गई। बड़ी मुश्किल से पाटन पुलिस ने लोगों को समझाया और पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मॉर्चुरी में रखवा दिया गया है। वहां रविवार को शव का पोस्टमार्टम कराने क बाद परिजनों को सौंपा जाएगा।

 

स्थानीय लोगों में आक्रोश

सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत से स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया था। इससे पहले की लोग आंदोलित होते पुलिस ने तुरंत ट्रक को जब्त थाने पहुंचाया और ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ एमवी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।