CG Crime News : युवक ने अपनी चाची को सब्बल मारकर उतारा मौत के घाट, पुलिस के पूछताछ पर बोला – पागल बोलती थी चाची, इसलिए मार दिया

Rape & murder

रतनपुर में महिला के सिर पर सब्बल मारकर  हत्या का मामला सामने आया है । हत्या के बाद आरोपी जंगल में जा के छुप गया था। वहीं, आरोपी युवक को रतनपुर थाना प्रभारी ने पकड़ लिया है। पूछताछ में उसने बताया कि उसकी चाची आए दिन उसे पागल बोलती थी। इसके कारण उसने सब्बल से मार दिया है। पुलिस युवक से पूछताछ में जुटी है। परिजनों ने पुलिस पर समय रहते कार्यवाही नहीं करने का आरोप  लगाया है। यह मामला रतनपुर थाने का है ।

Read more :CG CRIME NEWS : नाजायज औलाद की पिता ने की बेरहमी से हत्या, आरोपी गिरफ्तार

 

बता दे महिला ने पहले भी की थी थाने में लिखित शिकायत जिस पर पुलिस के द्वारा कार्यवाही नहीं किए जाने से मोहल्ले वासीयो मे देखी गई खासी नाराजगी , परिजनों के द्वारा थाने में किया गया हंगामा पुलिस ने द्वारा दी गई समझाइश से और पुलिस की भारी मशक्कत के बाद मामला शांत हुआ ।

घटना में प्रयुक्त लगभग 4 फीट का सब्बल बरामद किया गया

युवक द्वारा पुरानी रंजिश पर अपने चाची के सिर पर सब्बल से वार कर किया हत्या ,आरोपी मुकेश पाटले पिता मोहित पाटले उम्र 24 वर्ष साकीन करैहापारा रतनपुर को गिरफतार कर उसके पास से घटना में प्रयुक्त लगभग 4 फीट का सब्बल बरामद किया गया है।

भरवीडीह के खार जंगल से आरोपी को पकड़ा

दुर्गा बाई पाटले निवासी करैहापारा थाना पहुंच कर रिपोर्ट दर्ज कराई कि मुकेश पाटले उर्फ चिंटू के द्वारा अपने चाची सुरेखा पाटले को सब्बल से मारकर हत्या कर दिया हैं इस सूचना पर रतनपुर पुलिस के द्वारा घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियो को दी गई मामले की गंभीरता को देखते हुए वहीं, आरोपी युवक को रतनपुर थाना प्रभारी ने पकड़ लिया है। पूछताछ में उसने बताया कि उसकी चाची आए दिन उसे पागल बोलती थी। इसके कारण उसने सब्बल से मार दिया है। पुलिस युवक से पूछताछ में जुटी है। पुलिस अधीक्षक बिलासपुर पारुल माथुर के निर्देशन पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण  रोहित कुमार झा एवं पुलिस अनुविभागीय अधिकारी  आशीष अरोरा के मार्गदर्शन पर थाना प्रभारी रतनपुर यू एन शांत अपनी टीम के साथ फरार आरोपी की पतासाजी में जुट गयी और लगातार पूछताछ व गहन तलाश कर आरोपी को भरवीडीह के खार जंगल से धर दबोचा गया।

मृतिका सुरेखा पाटले आरोपी को पागल कहकर बुलाती थी

जिसे थाना लाकर पूछताछ करने पर आरोपी मुकेश के द्वारा बताया कि मृतिका सुरेखा पाटले आरोपी को पागल कहकर बुलाती थी इसलिए सब्बल से वार कर हत्या कर दिया । आरोपी को गिरफतार कर लिया गया हैं ।