CG भीषण हादसा : तेज रफ़्तार ट्रेलर ने सामने खड़े ट्रेलर को मारी टक्कर, फिर धधक गई आग, ड्राइवर की जिंदा जलकर मौत…

RAIPUR :- भीषण सड़क हादसे के बाद तेज रफ्तार ट्रेलर में आग लग गई और ड्राइवर जिंदा जल गया। दरअसल, ट्रेलर चालक ने सड़क किनारे खड़े ट्रेलर को टक्कर मार दिया,

जिसके बाद वही चालक केबिन में फंस गया। हादसा इतना जबरदस्त था कि टक्कर के बाद ट्रेलर में आग लग गई और चालक समेत ट्रेलर जलकर राख हो गया।

केबिन में चालक का कंकाल मिला है। बताया जा रहा है कि हादसे के समय हेल्पर भी सवार था, जो सड़क से दूर छिटक कर बेहोश हो गया। हादसा सकरी थाना इलाके में हुआ है।(Chhattisgarh accident driver dies alive)

लोगों ने ट्रेलर को जलते देखकर पुलिस को सूचना दी। जब तक पुलिस फायर ब्रिगेड लेकर मौके पर पहुंची, तब तक ट्रेलर बूरी तरह से जलकर खाक हो गया था। तब यह भी नहीं पता था

कि उसमें चालक फंसा हुआ है। आग बुझाने के बाद ट्रेलर गर्म था। केबिन को देखने के बाद पता चला कि स्टेयरिंग में चालक फंसा था और वह भी बुरी तरह से जल गया था।

उसके शरीर के अवशेष बचे थे, जिसे निकालने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। राहत की बात ये रही कि जो दूसरा ट्रेलर था, उसमें कोई नहीं था। नहीं तो और लोगों को भी खतरा हो सकता था।

जानकारी के अनुसार मूलत: बिहार के बक्सर जिले के धनसाई थाना क्षेत्र के भीमखेड़ा निवासी शिव कुमार यादव (27 साल) ट्रेलर चालक था।

वह बिलासपुर के किसी ट्रांसपोर्टर की ट्रेलर चलाता था। सोमवार की रात वह बलौदाबाजार स्थित सीमेंट फैक्ट्री से ट्रेलर में सीमेंट लेकर औरंगाबाद जाने के लिए निकला था।

घटना मंगलवार सुबह 3.30 बजे की है। अभी ट्रेलर सकरी क्षेत्र के बेलमुंडी-सैदा के पास पहुंचा था। उसी समय सड़क किनारे खड़े ट्रेलर से टक्कर हो गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि ट्रेलर के सामने का हिस्सा भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।