नैतिकता के नाते सीएम भूपेश दें इस्तीफा : विष्णुदेव साय

रायपुर : कैबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव के पंचायत विभाग छोड़े जाने के बाद बीजेपी सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) पर हमलावर हो गई

Thumbnail image

(BJP state president Vishnudev Sai demands resignation from CM Bhupesh) है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय (BJP state president Vishnudev Sai) ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए

कहा कि ” छत्तीसगढ़ में संवैधानिक संकट है. कैबिनेट का विश्वास सीएम भूपेश बघेल खो चुके हैं. जनता के बीच सरकार अपना विश्वास खो रही है. जन घोषणापत्र के अनुकूल काम करने में यह सरकार विफल रही है”.

नैतिकता के नाते मुख्यमंत्री दें इस्तीफा : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा ” भाजपा पहले से कहती आई है कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार झूठी है.

कांग्रेस ने 2018 में जन घोषणापत्र में 36 वादे किए थे. आज साढ़े 3 वर्ष गुजर जाने के बाद भी एक भी वादा पूरा नहीं हुआ है. आज इन्हीं के कैबिनेट मंत्री जो मुख्यमंत्री के बाद दूसरे नंबर पर आते हैं.

उन्होंने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर इस बात को प्रमाणित कर दिया है कि प्रदेश में पिछले साढ़े 3 वर्षो में विकास के कोई काम नहीं हुए हैं.

इस नाते यह सरकार जनता का विश्वास खो चुकी है और यहां के मुख्यमंत्री में थोड़ी भी नैतिकता है तो मुख्यमंत्री को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए”

टीएस सिंहदेव ने लगाए आरोप : प्रदेश उपाध्यक्ष शिवरतन शर्मा ने बताया कि ” टी एस सिंहदेव (TS Singhdev resigns from Panchayat Department) ने सीएम पर आरोप लगाते हुए पंचायत विभाग छोड़ा है.

यह बहुत बड़ी बात है. मुख्यमंत्री को अपने मंत्री को सीधा-सीधा बर्खास्त करना चाहिए. वही कैबिनेट मंत्री टी एस सिंहदेव भी दूध के धुले हुए नहीं है.

उन्हें केवल एक विभाग नहीं बल्कि पूरा मंत्रिमंडल से इस्तीफा देना चाहिए. मुख्यमंत्री को नैतिकता के नाते अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए”.