तलाक के बाद अब संभाले नहीं संभल रही हैं नागार्जुन के घर की बहू, अक्षय कुमार को देखते ही हो गई आउट ऑफ कंट्रोल

Samantha Akshay Kumar Sizzling Chemistry: बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी व‍िद करण 7’ सुर्खियों में छाया हुआ है. अब तक इस चैट शो के दो एपिसोड स्ट्रीम हो चुके हैं. अब इस सीजन के तीसरे गेस्ट हैं अक्षय कुमार और सामंथा रुथ प्रभु.

Samantha Akshay Kumar Sizzling Chemistry: बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी व‍िद करण 7’ सुर्खियों में छाया हुआ है. अब तक इस चैट शो के दो एपिसोड स्ट्रीम हो चुके हैं. अब इस सीजन के तीसरे गेस्ट हैं अक्षय कुमार और सामंथा रुथ प्रभु.

अक्षय कुमार और सामंथा के एपिसोड ता टीजर रिलीज किया जा चुका है साथ ही कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं. इनमें पहली बार सामंथा और अक्षय कुमार के बीच इतनी ज्यादा सिजलिंग कैमिस्ट्री दिखाई दे रही हैं कि दोनों ने हदें ही पार कर दी हैं.

अक्षय कुमार और सामंथा की ये बॉन्डिंग देखने के बाद हर कोई काफी हैरान दिखाई दे रहा है. दोनों एकसाथ कॉफी विद करण 7 के तीसरे एपिसोड में लोगों से अपने राज शेयर करने के लिए पहुंचेंगे.

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार पहले भी ‘कॉफी विद करण’ के शो का हिस्सा बन चुके हैं लेकिन साउथ की फेमस एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु पहली बार इस शो में नजर आने वाली हैं. तीसरे एपिसोड का प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. प्रोमो में आप देख सकते हैं कि अपनी पहली एंट्री में ही सामंथा, करण जौहर के साथ पूरे मस्‍ती के मूड में नजर आ रही हैं.

इतना ही नहीं, सामंथा ने तो करण को ही टूटी हुई शाद‍ियों का ज‍िम्‍मेदार ठहरा द‍िया. करण जौहर के ख‍िलाफ सामंथा के इस हमले में अक्षय कुमार भी उनका पूरा साथ देते द‍िखाई दे रहे हैं. इस चैट शो के तीसरे एपीसोड में अक्षय कुमार अपने रियल खिलाड़ी अवतार में सामंथा रूथ प्रभु को अपनी गोद में उठाकर एंट्री करते नजर आ रहे हैं. उनकी इस हरकत पर करण जौहर और सामंथा खूब हंसते हुए दिखाई देते हैं.

प्रोमो में आप देख सकते हैं कि करण जौहर ऑस्‍कर के कॉन्ट्रोवर्शियल क‍िस्‍से से जोड़कर अक्षय कुमार से एक सवाल पूछने वाले हैं, ज‍िसका अक्षय भी बेबाकी से जवाब देते नजर आते हैं. क्रिस रॉक-विल स्मिथ ऑस्कर थप्पड़ वाले मामले को जोड़ते हुए करण जौहर ने अक्षय कुमार से पूछा- अगर क्रिस रॉक ने टीना (ट्व‍िंकल खन्ना) के बारे में मजाक किया तो आप क्या करेंगे? इसपर अक्षय कहते हैं- मैं उनके अंतिम संस्कार का सारा खर्च उठाता.

वहीं सामंथा रूथ प्रभु से करण जौहर पूछते हुए नजर आते हैं कि अगर आपको अपने सबसे अच्छे दोस्त की बैचलर पार्टी की मेजबानी करनी है, तो आप डांस करने के लिए किन दो बॉलीवुड हंक को हायर करेंगी? इस पर एक्ट्रेस कहती हैं- रणवीर सिंह, रणवीर सिंह और कोई नहीं.

इस प्रोमो से साफ है कि ‘कॉफी व‍िद करण’ का ये नया एपिसोड काफी मजेदार होने वाला है. आपको बता दें कि इस चैट शो का नया एप‍िसोड हर गुरुवार शाम 7 बजे ड‍िज्‍नी प्‍लस हॉट स्‍टार पर स्‍ट्रीम होता है. इस बार अक्षय कुमार और सामंथा रुथ प्रभु इसमें मेहमान बनकर पहुंचने वाले हैं.