CG NEWS : छात्रावास में बॉयफ्रेंड को बुलाती थी अधीक्षिका, छात्राओं की शिकायत के बाद कलेक्टर ने हटाया

मुंगेली। mungeli news  जिले के आदिवासी कन्या छात्रावास में अधीक्षिका को अपने पुरुष साथी को बुलाने के आरोप में कलेक्टर ने तत्काल प्रभाव से हटा दिया हैं। साथ ही कलेक्टर ने SDM की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय जांच टीम गठित की है। जांच रिपोर्ट आने के बाद कड़ी कार्रवाही करने की बात कही है।

जानकारी के अनुसार, मुंगेली के जरहागांव के प्री-मैट्रिक अनुसूचित जाति कन्या छात्रावास में पदस्थ अधीक्षिका निकिता शर्मा अपने पुरुष मित्र को आये दिन बुलाती थी। इसके बाद छात्रावास की रसोइयों सहित छात्राओं ने सहायक आयुक्त से इसकी शिकायत की। लेकिन इसके बाद भी इसपर कोई ठोस कदम नहीं उठाये गए। छात्रों का आरोप है की अधीक्षिका का मित्र उनके कमरे में भी ताक झांक करता था। इससे वह काफी परेशान थी।

इसके बाद मुंगेली दौरे पर गए अनुसूचित जनजाति आयोग के अध्यक्ष से छात्रों ने इसकी शिकायत की। आयोग अध्यक्ष के साथ मौजूद कलेक्टर ने मामला संज्ञान में आते ही सभी को कार्रवाही का आश्वाशन दिया। मामले की जानकारी के बाद कलेक्टर ने निकिता शर्मा को आदिवासी छात्रावास से हटाकर आदिवासी विभाग में अटैक कर दिया है। साथ ही इस पुरे मामले पर एक तीन सदस्यीय जांच टीम गठित की है। जांच रिपोर्ट आने के बाद कड़ी कार्रवाही करने की बात कही है।