स्कूल जाने से पहले मां ने दी चॉकलेट, खाते ही 6 साल की बच्ची की मौत, जानिये पूरा मामला 

स्कूल जाने से पहले मां ने दी चॉकलेट, खाते ही 6 साल की बच्ची की मौत, जानिये पूरा मामला 
 

 

ग्रैंड न्यूज़ डेस्क। SAD NEWS :  कर्नाटक (Karnataka) के उडुपी जिले से बुधवार को एक दर्दनाक मामला सामने आया है. जहां एक 6 साल की बच्ची की जान चॉकलेट (Chocolate)ने ले ली. बच्ची की मौत के बाद से उसके परिजनों समेत स्कूल वह शहर भर में गम का माहौल है. असल में 6 साल की बच्ची स्कूल जाने के लिए घर से बस में चढ़ रही थी. इस दौरान उसने अपने हाथ में रखी चॉकलेट को रैपर समेत निगलने का प्रयास किया, लेकिन चॉकलेट रैपर समेत ही बच्ची की गले में फंस गई. इस वजह से बच्ची स्कूल बस के पास ही बेहोश होकर गिर गई. जिसके बाद आनन फानन में बस ड्राइवर और परिजन ने बच्ची को अस्तपाल में पहुंचाया. लेकिन, बच्ची को बचाया नहीं जा सका. डॉक्टरों का कहना है कि दम घुटने की वजह से बच्ची की मौत हुई है। बच्ची की मौत के बाद स्कूल ने अवकाश घोषित कर दिया था. वहीं पुलिस आगे की जांच के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

चॉकलेट की शर्त पर स्कूल जाने के लिए मानी थी बच्ची

उडूपी पुलिस के मुताबिक बुधवार सुबह यह हादसा उस वक्त हुआ, जब 6 साल की सामन्वी पुजारी अपने घर पर थी और स्कूल बस में चढ़ने वाली थी. पुलिस के मुताबिक सुबह सामन्वी ने अपने परिजनों से स्कूल नहीं जाने की शर्त रखी थी. जिस पर उसके परिजन उसे स्कूल जाने के लिए मना रहे थे. ऐसे में सामन्वी ने चॉकलेट की शर्त पर स्कूल जाने को लेकर सहमति जताई थी. इसी कड़ी में सामन्वी जब बुधवार सुबह स्कूल जाने से पहले उसके परिजनों ने चॉकलेट दी थी. जिसे वह खाने वाली थी, तो तब तक बस आ गई. ऐसे में सामन्वी ने रैपर समेत ही चॉकलेट मुंह में डाल दी.

 

बस के दरवाजे में ही हो गई बेहोश

उडूपी पुलिस के मुताबिक 6 साल की बच्ची ने स्कूल बस को देखकर जल्दीबाजी में ही चॉकलेट रैपर समेत निकल दिया था. जो उसके गले में फंस गए है. ऐसे में सामन्वी स्कूल बस तक में भी नहीं चढ़ पाई और वह बस के गेट पर ही गिरकर बेहोश हो गई. जिसके बाद बस के ड्राइवर और बच्ची के परिजनों ने आनन फानन में बच्ची को अस्पताल पहुंचाया. लेकिन, उसकीहॉस्पिटल ले जाने से पहले ही मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक शुरुआत में घटना को सामान्य समझ कर बच्ची को बस के ड्राइवर और उसके परिजनों ने उसे उठाने की कोशिश. लेकिन बहुत देर तक किए प्रयास क बाद भी उसे होश नहीं आया. जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. लेकिन, सामन्वी ने इससे पहले ही दम तोड़ दिया था.