आम आदमी पार्टी जिला बस्तर की संगठनात्मक बैठक जगदलपुर में सपन्न

बीजेपी कांग्रेस की जुमला वादों की हकीकत गांवों में स्पस्ट दिखाई दे रही है – देवलाल नरेटी

जगदलपुर / छत्तीसगढ़। आम आदमी पार्टी जिला बस्तर की सँगठन की बैठक जगदलपुर में सपन्न प्रदेश उपाध्यक्ष देवलाल नरेटी जी की अध्यक्षता में सपन्न हुई।

इस बैठक में मुख्य रूप से प्रदेश अध्यक्ष अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ समीर खान भी उपस्थित रहे।जिसकी जानकारी आम आदमी पार्टी जिला अध्यक्ष तरुणा साबे बेदरकर ने प्रेस नोट जारी कर के जानकारी दी।

गौरतलब हो कि पिछले 1 महीने से प्रदेश प्रभारी संजीव झा के निर्देशानुसार पूरे प्रदेश में जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा था।जिसके तहत पार्टी के कार्यकर्ता गांव गांव मोहल्ले जा कर

लोगों को पार्टी की विचारधारा से जोड़ा जा रहा था।जनसम्पर्क अभियान के तहत सर्वे करते हुए सभी गांवों की जानकारी ली गई।

 

प्रदेश उपाध्यक्ष व बस्तर जिला प्रभारी देवलाल नरेटी जी कहा कि जनसम्पर्क अभियान में आज बस्तर की स्तिथि स्पस्ट रूप से दिखाई दी है कि कैसे 21 सालों तक बीजेपी की और वर्तमान में कांग्रेस की सरकार ने जनता के साथ छलावा करने का ही काम किया है।सिर्फ और सिर्फ बड़े बड़े वादों से लोगो को ठगा गया है

लेकिन जमीनी हकीकत में पूरी योजनाएं ध्वस्त है।आज भी बस्तर के लोग पानी सड़क के लिए तरस रही है।शिक्षा का खस्ता हाल है।अब यह सब नही चलेगा।

जिला अध्यक्ष तरुणा साबे बेदरकर ने बताया कि प्रदेश प्रभारी देवलाल जी के द्वारा पूरे जिले में चल रहे जनसम्पर्क अभियान के लिए पुनः निर्देश जारी किया गया है कि इस अभियान में बचे हुए गावो तक पहुचना है और संगठन को हर हाल में मजबूत करना है।

बैठक में बस्तर विधानसभा से मुख्य रूप से पर्यवेक्षक नरेंद्र भवानी,जगदलपुर विधानसभा अध्यक्ष शुभम सिंह,सचिव विवेक पांडेय,उपाध्यक्ष चांद राव,चित्रकोट विधानसभा अध्यक्ष सुकमन कोर्राम,बुधराम वेको,शिवा स्वर्णकार,श्यामलाल सोनी,महादेव बघेल,सोनुराम कश्यप जिला युवा सचिव ख़िरपति भारती,जिला युवा संगठन मंत्री ईश्वर कश्यप के साथ अन्य कार्यकर्ता पदाधिकारी मौजूद रहे।