रायपुर : मुख्यमंत्री बघेल से कोरवा समाज के शिक्षित युवाओं ने की मुलाकात साथ ही विशेष पिछड़ी जनजाति के रिक्त पदों पर सीधी भर्ती की घोषणा किये जाने पर जताया आभार

 रायपुर।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ( chief minister bhupesh baghel)शुक्रवार शाम यहां विधानसभा परिसर स्थित कार्यालय कक्ष में सरगुजा संभाग के बलरामपुर, लुंड्रा और सीतापुर क्षेत्र से आए कोरवा समाज के शिक्षित युवाओं ने सौजन्य मुलाकात की। प्रतिनिधिमंडल ने विशेष पिछड़ी जनजाति के शिक्षित युवाओं को रिक्त पदों पर सीधी भर्ती की घोषणा किये जाने पर मुख्यमंत्री बघेल ( chief minister baghel)का आभार जताया।

Read more : CM से डिप्टी सीएम… फडणवीस को थी भाजपा के हर प्लान की जानकारी; PM मोदी के कहने पर ली शपथ

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल ने प्रदेशव्यापी भेंट मुलाकात कार्यक्रम के तहत अपने जशपुर प्रवास में विशेष पिछड़ी जनजाति समूह के शिक्षित युवाओं को पात्रतानुसार तृतीय और चतुर्थ श्रेणी के रिक्त पदों पर सीधी भर्ती की घोषणा की थी।

तृतीय व चतुर्थ श्रेणी के रिक्त पदों पर पात्र युवाओं(youngster) की सीधी भर्ती

मुख्यमंत्री ने कहा कि विशेष पिछड़ी जनजाति के शिक्षित युवाओं के बेहतर भविष्य को ध्यान में रखकर हमने तृतीय व चतुर्थ श्रेणी के रिक्त पदों पर पात्र युवाओं की सीधी भर्ती करने का फैसला लिया है ताकि विशेष पिछड़ी जनजाति के युवाओं को भी उनकी योग्यतानुसार रोजगार के अवसर मिल सकें। युवाओं ने मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री( chief minister) को अपनी मांगों के सम्बंध में ज्ञापन भी सौंपा।