RAIPUR VIDEO : जेल में निकला डॉन बनने का भूत, लात-घूंसों से की थी युवक की जमकर पिटाई, अब सभी आरोपी गिरफ्तार, देखें वायरल वीडियो 

RAIPUR VIDEO : जेल में निकला डॉन बनने का भूत, लात-घूंसों से की थी युवक की जमकर पिटाई, अब सभी आरोपी गिरफ्तार, देखें वायरल वीडियो 

 

रायपुर। RAIPUR VIDEO राजधानी में अपराधों का सिलिसला लगातार बढ़ता ही जा रहा है, वहीँ पुलिस का ख़ौफ़ भी बदमाशों के दिलों से कम होता नजर जा रहा है, बदमाश केवल अपराध ही नहीं कर रहे है, बल्कि सोशल मीडिया में इसका वीडियो बनाकर पोस्ट भी कर रहे है, ऐसा ही एक नया मामला राजधानी से सामने आया है, यहाँ होटल के एक कमरे में लात-घूंसों से एक युवक को बुरी तरह से पीटा गया, साथ ही चाकू से भी हमला किया गया है। जिसका बदमाशों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में पोस्ट किया, जो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसके बाद पुलिस ने इस कांड में शामिल 8 लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनमे एक नाबालिग भी शामिल है। इसके बाद घटना का वीडियो बनाकर ।

 

मारपीट कर रहे साहिल नाम के युवक ने ये वीडियो पोस्ट करते हुए खुद को छत्तीसगढ़ का डॉन बताया। दरअसल पूरा मामला आपसी रंजिश का है। वीडियो में जिसे पीटा जा रहा है, उसका नाम भी साहिल है। मारपीट करने वाला दूसरा युवक साहिल रायपुर के मौदहापारा इलाके का रहने वाला है। ये मारपीट-गुंडागर्दी के मामलों में शामिल रहता है। इसका युवक के साथ झगड़ा हुआ था, इसी बात का बदला लेने ने साहिल ने अपने साथियों के साथ मिलकर युवक को पीट दिया।

 

इस घटना का शिकार युवक शेख साहिल राजेंद्र नगर (Rajendra Nagar) थाने पहुंचा और पुलिस को सारी बात बताई। शेख साहिल ने बताया कि वो अपने मित्र के साथ पचपेड़ी नाका चौक (Pachpedi Naka Chowk) स्थित एक होटल के कमरे में रुका था। यहीं साहिल अपने साथियों के साथ आया और मुझे पीटा। युवक कहता रहा कि मुझे माफ कर दो। मगर बदमाशों ने इसे पीटा और चाकू से वार कर दिया।

 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस आरोपी साहिल उर्फ छोटा साहिल की तलाश में जुट गई। शुक्रवार को इसे मौदहापारा से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने स्वयं को रायपुर शहर का डाॅन बताते हुये भय व दहशत फैलाने के उद्देश्य से विडियो को पोस्ट किया था। इसके 6 साथी और एक नाबालिग को पकड़ा गया है। गिरफ्तार हुए लड़कों में साहिल शेख उर्फ छोटा साहिल उर्म 20 साल, मो. वहीद उम्र 21 साल,मो. आमिर उर्फ बद्री उम्र 21 साल,ईरशाद खान उम्र 21 साल,दयालू नाग उम्र 23 साल, गोपाल बाग उम्र 22 साल, प्रकाश ताण्डे उम्र 23 साल शामिल हैं।

 

देखें वीडियो