PHOTO : लाख कोशिश के बाद भी Alia Bhatt छिपा नहीं पाईं बेबी बंप, हो गया सब कुछ कैद

लाख कोशिश के बाद भी Alia Bhatt छिपा नहीं पाईं बेबी बंप, हो गया सब कुछ कैद

शादी के 2 महीने बाद ही जैसी ही आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया तो सोशल मीडिया पर तहलका मच गया. हर कोई आलिया और रणबीर को बधाई देने लगा. वहीं प्रेग्नेंसी के ऐलान के बाद आलिया अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट पूरे करने में बिजी हैं. इसी दौरान आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म Darling के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर पहुंचीं. इस दौरान आलिया ने अपना बेबी बंप छिपाने के लिए बलून वनपीस पहना. इसके बाद एक और इवेंट में जाने के लिए आलिया ने प्रिंटेड सलवार सूट पहना. लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी कैमरे में आलिया का बड़ा सा बेबी बंप कैद हो गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पहना फ्लोरल प्रिंट का सूट

लेटेस्ट वीडियो में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ब्लैक कलर का फ्लोरल प्रिंट का सलवार सूट पहनी हुई हैं. आलिया ने अपना बेबी बंप छिपाने के लिए शरारा को चुना. इस सूट का कुर्ता ऊपर की तरफ से काफी लूज था. जिसमें आलिया बार-बार अपने दुपट्टे से बेबी बंप को कवर करती हुई दिखीं.

 

नहीं छिपा पाईं बेबी बंप

इस वीडियो में आलिया भट्ट लगातार अपने दुपट्टे से बेबी बंप को कवर करती हुई नजर आ रही हैं. बावजूद इसके आलिया की सारी मेहनत पर पानी फिर गया और उनका बड़ा सा बेबी बंप वीडियो में साफ नजर आया.

 

लगीं बेहद खूबसूरत

इस सलवार सूट में आलिया भट्ट काफी सिंपल लुक में नजर आईं. अपने लुक को पूरा करने के लिए आलिया ने कान में बड़े से झुमके पहने और बालों को ओपन रखा. इसके साथ ही उनके चेहरे पर वीडियो में प्रेग्नेंसी ग्लो साफ दिखा. जो कि उनके लुक में चार चांद लगा रहा था. आपको बता दें, आलिया भट्ट ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान शादी के दो महीने बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करके किया था. इस तस्वीर में आलिया अस्पताल के बेड पर लेटी दिखीं और उनके बगल में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बैठे नजर आए थे. वहीं स्क्रीन पर दिल बना नजर आया. आलिया ने इस तस्वीर को पोस्ट करके कैप्शन में लिखा- ‘हमारा बेबी जल्दी आ रहा.’