CG CRIME NEWS : छत्तीसगढ़ में रिश्ते हुए शर्मसार, बाप ने अपनी ही 13 साल की नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, अब गिरफ्तार 

 CG CRIME NEWS : छत्तीसगढ़ में रिश्ते हुए शर्मसार, बाप ने अपनी ही 13 साल की नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, अब गिरफ्तार 

 

गौरैला-पेंड्रा-मरवाही (GPM)। CG CRIME NEWS जिले से रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आ रहा है, यहाँ एक पिता ही अपनी 13 साल की बेटी से रेप (daughter raped) कर रहा था। विरोध करने पर उससे मारपीट करता था। बच्ची को स्कूल भी नहीं जाने देता था। रोज-रोज की प्रताड़ना से तंग आकर बच्ची ने सारी बात अपने दादा और फिर हेल्प लाइन नंबर पर बताई। इसके बाद पुलिस ने सोमवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला गौरेला थाना क्षेत्र (gorela police station area) का है।

 

ALSO READ : गुरूकूल स्कूल में बच्चों का यौन शोषण, पालकों में भारी रोष, अश्लील हरकत करने वाला आरोपी प्राचार्य गिरफ्तार

 

जानकारी के मुताबिक, गुम्मा टोला गांव निवासी 13 साल की बच्ची की माँ की करीब 8 साल पहले मौत हो चुकी है। इसके बाद से 5 साल की उम्र से बच्ची का पिता और दादा ही उसे पाल रहे थे। बच्ची का पिता शराब पीने का आदी (addicted to alcohol) है। वह नशे की हालत में घर आता और बच्ची से मारपीट करता। उसे पढ़ने-लिखने भी नहीं देता था। इस पर बच्ची के दादा ने उसका स्कूल में एडमिशन कराया और पढ़ाई शुरू करवाई। इसका भी बच्ची का पिता विरोध करने लगा।

 

 

दादा के लौटने पर बेटी ने बताई सारी बात 

 

जब बच्ची थोड़ी बड़ी हुई तो आरोपी पिता ने उससे छेड़खानी का प्रयास किया। दो दिन पहले बच्ची घर में अकेली थी। उसके दादा किसी काम से बाहर गया था। आरोप है कि इस दौरान बच्ची का पिता पहुंचा और उससे दुष्कर्म किया। जब बच्ची का दादा घर लौटा तो उसने रोते हुए सारी बात बताई। इसके बाद उन्होंने डायल-112 पर कॉल किया और सूचना दी। बच्ची की बात सुनकर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

ALSO READ : मकान निर्माण के दौरान हाईवोल्टेज करंट की चपेट में आने से राजमिस्त्री की मौत, मामला दर्ज

 

एक माह से कर रहा था शारीरिक शोषण

 

एडिशनल SP अर्चना झा ने बताया कि बच्ची से पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी एक माह से उसका शारीरिक शोषण (physical torture) कर रहा था। बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है। इसके बाद उसे काउंसलिंग के लिए भेजा जाएगा। अभी तक बच्ची के दादा और अन्य लोगों से पूछताछ में पता चला है कि आरोपी लगातार मारपीट करता था। फिलहाल आरोपी को ज्यूडिशियल रिमांड पर भेजा जा रहा है। उसके खिलाफ दुष्कर्म के साथ ही पॉक्सो में मामला दर्ज किया गया है।