CG NEWS : उफनते नाले को खंबे के सहारे पार कर रही थी 6 साल की मासूम, गिरने से हो गई मौत, लंबे समय से हो रही थी पुल बनाने की मांग

 

CG NEWS : उफनते नाले को खंबे के सहारे पार कर रही थी 6 साल की मासूम, गिरने से हो गई मौत, लगातार हो रही थी पुल बनाने की मांग
 

 

बीजापुर। CG NEWS जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, यहां बारिश की वजह से आई बाढ़ में उफनते नाले (overflowing drains) में बहने से 6 साल की एक मासूम बच्ची की मौत हो गई है। घटना जिले के तोयनार तेलमपारा (Toyanar Telampara) का है, जहां उफनते नाला में रखें विद्युत पोल (electric pole) के सहारे नाला पार करने के दौरान हादसा हुआ और बच्ची का पैर फिसलने से बच्ची सीधे नाले में जा गिरी और उसकी मौत हो गई, करीब 2 घंटों की मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने बच्ची के शव को ढूंढ निकाला। बताया जा रहा है कि इस नाले के ऊपर पूल नहीं होने के चलते ग्रामीण विद्युत पोल के सहारे इस नाला को पार करते हैं।

 

लगातार हो रही थी पुल बनाने की मांग

 

बीजापुर जिले में बारिश की वजह से आये बाढ़ से चौथी मौत हुई है। रविवार को 6 साल की मासूम बच्ची की भी नाला में डूबकर मौत हो गई। ग्रामीणों ने बताया कि लंबे समय से तोयनार तेलमपारा में मौजूद नाला के ऊपर पुल बनाने की मांग की जा रही है, लेकिन अब तक उनकी मांग पूरी नहीं हो सकी है, जिसके चलते ग्रामीण इस नाला को पार करने के लिए इसके ऊपर बिजली का खंबा डालकर आना-जाना करते हैं।

 

रविवार को दोपहर 12 बजे के करीब 6 साल की मासूम इस नाला को पार कर रही थी औऱ उसका पैर फिसल गया, जिसके चलते वह उफनते नाला में गिर गई,  हादसे के वक्त आसपास कोई मौजूद नहीं था, लेकिन एक बच्ची की नजर उस पर पड़ी और उसने बच्ची की परिजनों को बताया, जिसके बाद ग्रामीणों ने उफनते नाला में बच्ची को काफी देर ढूंढने का प्रयास किया, और करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद बच्ची का शव मिला, इधर घटना के बाद से पूरे गांव में मातम छाया हुआ है, वहीं इस नाला के ऊपर पूल नहीं बनने से एक बार फिर एक बच्ची की जान चली गई है।