CG NEWS : मकान निर्माण के दौरान हाईवोल्टेज करंट की चपेट में आने से राजमिस्त्री की मौत, मामला दर्ज 

CG NEWS : मकान निर्माण के दौरान हाईवोल्टेज करंट की चपेट में आने से राजमिस्त्री की मौत, मामला दर्ज 
 

 

सरगुजा। CG NEWS  जिले के दरिमा थाना क्षेत्र में बने कांग्रेस जिलाध्यक्ष राकेश गुप्ता (Congress District President Rakesh Gupta) के पॉली हाउस के बगल में मकान निर्माण के दौरान हाईवोल्टेज करंट लगने से मकान बना रहे राजमिस्त्री की मौत हो गई है।

 

दरसअल सरगुजा जिले के दरिमा थाना क्षेत्र के ग्राम करजी में कांग्रेस जिलाध्यक्ष राकेश गुप्ता द्वारा फार्मिंग के लिए पॉली हाउस का निर्माण किया जा रहा है साथ ही काम करने वाले मजदूरों के रहने के लिए मकान का निर्माण किया जा रहा है। इसी दौरान 22 /07/2022 को मकान निर्माण कर रहे राजमिस्त्री बसंत बेक 11 हजार केवी करेंट की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई। इधर पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाते हुए पाया की बिना सुरक्षा मापदंडों के तहत निर्माण कार्य करवाया जा रहा था। इसी को देखते हुए दरिमा पुलिस ने कांग्रेस जिला अध्यक्ष राकेश गुप्ता के खिलाफ धारा 304 ए के तहत मुकदमा दर्ज आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

 

 

वहीँ मृतक के पिता ने बताया कि हमारा परिवार खेती, मजदूरी कर अपना जीवन यापन करते हैं। लेकिन बेटे के चले जाने से पिता को बहुत दुःख हुआ है। इधर बिजली विभाग के लाइनमैन ने कहा कि जो मकान निर्माण करवाया जा रहा था। इसकी सूचना बिजली विभाग को नहीं दी गई थी। जिसकी वजह से यह घटना घटित हुई है।