ओबीसी संयोजन समिति कर्मा धाम संतोषी नगर में हुई महत्वपूर्ण बैठक

रायपुर। 24 जुलाई रविवार को अखिल भारतीय पिछड़ा वर्ग संघ से सम्बद्ध ओबीसी संयोजन समिति (छ. ग.) की कर्माधाम संतोषी नगर रायपुर में महत्वपूर्ण बैठक आयोजित हुई

इस आयोजन में संगठन विस्तार पर चर्चा के साथ-साथ समिति के कार्यक्रम में मुख्य रुप से ओबीसी अधिवक्ता शत्रुहन सिंह साहू (राष्ट्रीय महासचिव अ.भा.पि.व.सं एवम संस्थापक ओबीसी संयोजन समिति छत्तीसगढ़) ने संक्षेप में अपना प्रबोधन भी दिया।

उन्होंनें कहा कि “आज ओबीसी वर्ग के लोगों को अपने जातिय संगठनों से आगे आकर एक मंच में ओबीसी के हक अधिकार के लिए एक साथ आने की जरुरत है”।

इस बैठक में अलग-अलग समाज से आए लोगों ने समिति से जुड़ कर ओबीसी वर्ग के हक अधिकार और समिति के विचारों को जनमानस तक पहुंचाने और जागरुक करने के लिए तत्परता से निर्वहन के जवाबदेही के साथ पदभार ग्रहण किया।

जिनमें माखन राम साहू महासचिव छग ओबीसी संयोजन समिति, देवेन्द्र फरिकार गुढियारी संगठन सचिव रायपुर शहर, सुंदर लाल साहू प्रदेश प्रचार प्रसार सचिव, चंद्रशेखर साहू शंकरनगर रायपुर प्रचार प्रसार सचिव, किरण साहू अध्यक्ष महिला प्रकोष्ठ रायपुर शहर छबि लाल साहू सचिव युवा प्रकोष्ठ रायपुर शहर के रूप में कोर कमेटी के निर्देश पर श्री नारायण लाल साहू द्वारा ओबीसी संयोजन समिति के संस्थापक श्री शत्रुहन सिंह साहू और सह संस्थापक टिकेश्वर साहू के उपस्थिति में मनोनीत किया गया।