CORONA BREAKING : कोरोना की चपेट में आये मुख्यमंत्री, संपर्क में आए सभी लोगों की होगी जांच 

CORONA BREAKING : कोरोना की चपेट में आये मुख्यमंत्री, संपर्क में आए सभी लोगों की होगी जांच 
 

 

ग्रैंड न्यूज़ डेस्क। CORONA BREAKING बिहार में कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। अब सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) कोरोन पॉजिटिव (corona positive) हो गए हैं। आरटीपीसीआर में सीएम के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। सीएम अपने आवास में होम आइसोलेशन (isolation) में चले गए हैं। पिछले दो दिनों से सीएम नीतीश कुमार बीमार चल रहे थे। इसी वजह से वे कार्यक्रमों से भी अलग रह रहे थे।

 

ALSO READ : विधानसभा में वेतन भत्ते में बढ़ोतरी का प्रस्ताव पारित, अब मुख्यमंत्री समेत विधायकों की बढ़ेगी सैलरी

 

दो दिनों से तबीयत ठीक नहीं होने की वजह से उनका इलाज चल रहा था। स्वास्थ्य विभाग (health Department) के निर्देश पर डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही थी। सोमवार को रात में सीएम नीतीश कुमार की कोरोना जांच की गई। उनका आरटीपीसीआर जांच किया गया जिसमें सीएम को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। रिपोर्ट आने के बाद सीएम आइसोलेशन में चले गए हैं और कोरोना के ट्रिटमेंट के निर्धारित SOP के अनुरूप सीएम का इलाज डॉक्टरों की टीम द्वारा किया जा रहा है।

 

ALSO READ : आसमान से मौत बनकर गिरी बिजली, 17 लोगों की गई जान, मुख्यमंत्री ने जताया शोक

 

बताया गया है कि अभी सीएम की तबियत अभी नियंत्रण में है। बीते कुछ दिनों में जितने लोग सीएम के संपर्क में आए हैं उनका भी जांच किया जाएगा। बिहार में कोरोना तेजी से फैल रहा है। आम से लेकर खासतक कोरोना के शिकार हुए। बीते दिनों बिहार के कई मंत्री कोरोना पॉजिटिव हुए थे। डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद समेत कई मंत्री इन्फेक्टेड हो गए थे। 12 जुलाई को प्रधानमंत्री के पटना आगमन पर कई मंत्री कोरोना संक्रमण की वजह से उनके कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाए थे। हालांकि डॉक्टरों का मानना हगै कि राज्य में कोरोना पॉजिटिव होने के बाद रिकवरी तेजी से हो रही है।

 

डॉक्टरों ने सीएम को आराम करने की सलाह दी है। इसलिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार होम आइसोलेशन में आराम कर रहे हैं। सीम नीतीश कुमार राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं हो पाए थे। माना जा रहा है कि उन्हें इसका अनुमान था। इसी वजह से वे समारोह से दूर रहे।

 

VIDHANSABHA BREAKING : सदन में जोरो शोरो से उठा जिला खनिज न्यास की राशि का मामला, मुख्यमंत्री बघेल बोले- गलत होगा तो सख्त से सख्त कार्रवाई होगी