INTERESTING NEWS : फ्लाइट में खाने की थाली में मिला सांप का सिर, एयरलाइन ने दिए जांच के आदेश, देखें वायरल वीडियो

INTERESTING NEWS : फ्लाइट में खाने की थाली में मिला सांप का सिर, एयरलाइन ने दिए जांच के आदेश, देखें वायरल वीडियो

 

ग्रैंड न्यूज़ डेस्क। INTERESTING NEWS तुर्की (Turkey) की एक एयरलाइन कंपनी के एक फ्लाइट अटेंडेंट (flight attendant) को इन-फ्लाइट मील में एक कटे हुए सांप का सिर मिला। मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक ये घटना 21 जुलाई को तुर्की के अंकारा से जर्मनी के डसेलडोर्फ के लिए सनएक्सप्रेस (sunexpress) की उड़ान में हुई थी।

 

सनएक्सप्रेस की फ्लाइट में Sancak नाम की कंपनी फूड सप्लाई का काम करती है। कंपनी का कहना है कि वह पिछले चार साल से एयरलाइन के लिए कैटरिंग सर्विस दे रही है। पहली बार इस तरह की शिकायत मिली है। कंपनी का दावा है कि उसने खाने के सैंपल की मांग की थी। लेकिन ये उसे नहीं मिला है।

 

कैटरिंग कंपनी ने इस बात से इनकार किया है कि सांप का सिर फेसेलिटी की सुविधाओं से मिला है। कंपनी का कहना है कि वो खाने को 280 डिग्री सेल्सियस पर पकाते हैं। वीडियो और तस्वीरें देखकर नहीं लगता कि सांप का सिर इतने तापमान में पकाया गया हो। कंपनी का दावा है कि इसे बाद में रखा गया है।

 

खबर के मुताबिक विमान में एक क्रू मेंबर की उस वक्त चीख निकल गई, जब उसके खाने के पैकेट में सांप का सिर मिला। ये घटना सनएक्सप्रेस एयरलाइन्स की फ्लाइट में हुई। ये फ्लाइट तुर्की की राजधानी अंकारा से जर्मनी (Germany from capital Ankara) के डसेलडोर्फ के लिए उड़ान रही थी। फ्लाइट अटेंडेंट का दावा है कि खाने के पैकेट में सांप का सिर देखकर वह काफी घबरा गया। उसकी चीख तक निकल गई थी।

 

देखें वायरल वीडियो 

 

 

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्लेन के भीतर जहां क्रू मेंबर्स खाना खाते हैं, वहां फूड्स के कुछ पैकेट रखे हुए हैं। उनमें से ही एक सलाद वाले पैकेट में क्रू मेंबर ने सांप का कटा सिर (snake head) मिलने का दावा किया है। वीडियो में सलाद वाले पैकेट पर फोकस करते हुए उसमें सांप का कटा हुआ सिर दिखाया गया है।

 

उधर, एयरलाइन ने कहा कि यह घटना स्वीकार करने वाली नहीं है। इससे पहले खाने में घोंघा मिलने की खबर भी सामने आ चुकी है। फिलहाल इस घटना के बाद एयरलाइन ने फूड सप्लाई करने वाली कंपनी पर तत्काल कार्रवाई करते हुए कॉन्ट्रैक्ट को सस्पेंड कर दिया है। केबिन क्रू के खाने में सांप का सिर मिलने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है।