Ranveer Singh Nude Photoshoot : रणवीर सिंह को न्यूड होकर फोटोशूट कराना पड़ा भारी, अब FIR दर्ज, लगा यह आरोप 

Ranveer Singh Nude Photoshoot : रणवीर सिंह को न्यूड होकर फोटोशूट कराना पड़ा भारी, अब FIR दर्ज, लगा यह आरोप 
 

ग्रैंड न्यूज़ डेस्क। Ranveer Singh Nude Photoshoot बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. एक्टर ने एक मैगज़ीन के लिए न्यूड फोटोशूट करके सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. एक तरफ उन्हें काफी फैंस और सेलेब्स का सपोर्ट मिल रहा है तो दूसरी तरफ उनकी फोटोज को पहले दिन से ट्रोल किया जा रहा है. कई सेलेब्स ने उन्हें खुलकर सपोर्ट किया है जिसमें अर्जुन कपूर, आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा समेत कई सेलेब्स शामिल हैं. हालांकि इस फोटो शूट को लेकर अब वो मुश्किलों में फंस गए हैं. एक्टर के खिलाफ मुंबई  पुलिस में शिकायत दर्ज (FIR registered against Ranveer Singh) कराई गई है.

 

 

रणवीर सिंह के खिलाफ ‘महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने’ का आरोप लगाया गया है. इसके चलते मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. एक्टर के खिलाफ चेंबूर पुलिस स्टेशन में एक एनजीओ के एक पदाधिकारी ने शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस का कहना है कि शिकायतकर्ता ने कहा कि रणवीर ने अपनी तस्वीरों से महिलाओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है. शिकायतकर्ता ने अभिनेता के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम (Information Technology Act) और भारतीय दंड संहिता यानी IPC की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज करने की मांग की गई है. आज एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है।

 

बता दें कि रणवीर के खिलाफ आईपीसी की धारा 292, 293, 509 और आईटी एक्ट की धारा 67 (A) के तहत मामला दर्ज हुआ है. एफआईआर में धारा 292: अश्लील और कामुक तस्वीरों को बेचने का अपराध, 293: अश्लील चित्रों को बीस वर्ष से कम उम्र के लोगों को बेचने का अपराध और 509: किसी स्त्री की लज्जा का अनादर करने का अपराध के तहत मामला दर्ज हुआ है।

 

बीते दिनों रणवीर सिंह ने ‘पेपर मैगजीन’ के लिए एक न्यूड फोटोशूट करवाया था. इन तस्वीरों में रणवीर बिना कपड़ों के नजर आ रहे हैं. उनके ये न्यूज पोज देखकर सभी हैरान रह गए थे. हालांकि रणवीर इन फोटो में काफी कॉन्फिडेंट नजर आ रहे हैं. एक्टर अपनी मस्क्यूलर बॉडी को जबरदस्त तरीके से फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं. उनकी ये फोटो जैसे ही सामने आईं ये इंटरनेट पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो गईं. रणवीर को देखकर हर कोई हैरान रह गया है तो कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया।